नशे में धुत इंस्पेक्टर ने लड़की पर चढ़ाई गाड़ी ! कार में फंसकर 100 मीटर तक घिसटती रही…

0 77

उत्‍तर प्रदेश के हरदोई में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां नशे की हालत में पूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर ने अपने भाई के साथ जा रही लड़की पर कार चढ़ा दी। हादासे में लड़की का कपड़ तेज रफ्तार कार में ही फस गया और करीब सौ मीटर तक सड़क पर ही घिसटती रही।

ये भी पढ़ें..बकरी चोरी के शक में ग्रामीणों ने युवक को दी तालिबानी सजा, पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा

हालांकि इस दौरान स्थानीय लोगों ने शोर मचा कर गाड़ी रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन विफल होने पर लोग जब गाड़ी के सामने खड़े हो गए तब जाकर कहीं कार रुकी। इस हादसे में लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूर्ति निरीक्षक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

लखनऊ-हरदोई रोड की घटना

बता दें कि घटना हरदोई जिले के सबसे व्यस्ततम मार्ग लखनऊ-हरदोई रोड की है। यहां कोतवाली शहर के हरीपुरवा के रहने वाले स्‍वर्गीय मनोज पांडेय की बेटी प्रीति अपने भाई पीयूष के साथ पैदल लखनऊ चुंगी से सिनेमा चौराहे की ओर जा रही थी, तभी पूर्ति विभाग के विकासखंड सुरसा के पूर्ति निरीक्षक विवेक सिंह ने प्रीति को अपनी विटारा ब्रीजा कार से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि प्रीति सड़क पर ही गिर गई और कार उसके ऊपर से निकल गई। इस दौरान लड़की के कपड़े कार में ही फंस गए, जिसके बाद कार में फंसकर वह करीब सौ मीटर तक घिसटती चली गई।

Related News
1 of 1,853

लड़की को आई गंभीर चोटें

इस दौरान स्थानीय लोगों ने शोर मचा कर कार को रोकने की प्रयास किया लेकिन नशे की हालत में गाड़ी चला रहे पूर्ति निरीक्षक विवेक सिंह ने जब गाड़ी नहीं रोकी तो लोग उनकी गाड़ी के सामने ईंट पत्थर लेकर खड़े हो गए। इसके बाद गाड़ी रोकी। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल गाड़ी को उठाकर प्रीति को गाड़ी के नीचे से बाहर निकाला और उसे अस्पताल भिजवाया। मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने फिलहाल पूर्ति निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ अग्रिम कार्यवाही में जुटी है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर