10 मिनट में अब आपके घर पहुंचेगी शराब, इस कंपनी ने लॉन्च किया ऐप

शराब के शौकिनों के लिए खुशखबरी है. हैदराबाद स्थित एक स्टार्टअप ने कोलकाता शहर में सिर्फ 10 मिनट के भीतर शराब की आपूर्ति करने की सेवा शुरू की है. इनोवेंट टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित ब्रांड बूजी ने एक बयान में यह सेवा शुरू करने की जानकारी देते हुए दावा किया कि वह 10 मिनट के भीतर शराब पहुंचाने की पेशकश करने वाला देश का पहला ऑनलाइन मंच है.

ये भी पढ़ें..मशहूर सिंगर का लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अचानक हुई मौत, जानें कैसे हुई मौत

बयान के मुताबिक, इस त्वरित आपूर्ति सेवा के लिए बूजी को पश्चिम बंगाल राज्य आबकारी विभाग से मंजूरी मिल गई है. बूजी एक आपूर्ति एग्रीगेटर मंच है जो शराब की नजदीकी दुकानों से उत्पाद लेकर उपभोक्ता के पास पहुंचाता है. कंपनी ने कहा कि इस त्वरित सेवा के लिए नवाचारी कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) का भी इस्तेमाल किया जाता है. बूजी के सह-संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी विवेकानंद बलिजेपल्ली ने कहा, ‘प्रौद्योगिकी के उन्नत इस्तेमाल से शराब आपूर्ति और उपयोग से जुड़ी तमाम आशंकाओं को दूर करने की कोशिश की गई है.’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि पश्चिम बंगाल राज्य आबकारी विभाग से मंजूरी के बाद पूर्वी महानगर में सेवा शुरू की गई है. बूजी एक डिलीवरी एग्रीगेटर है. ऑर्डर मिलने के बाद यह निकटतम दुकान से शराब उठाता है. इनोवेंट टेक्नोलॉजी ने कहा कि उसने बी2बी लॉजिस्टिक्स मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म बनाया है.

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BoozieKolkatakolkata NewsliquorLiquor Home Deliveryशराब होम डिलिवरीहैदराबाद
Comments (0)
Add Comment