BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार

आईपीएल का 15वां सीजन कब, कहां खेला जाएगा इसका ऐलान BCCI ने कर दिया है।

आईपीएल का 15वां सीजन कब, कहां खेला जाएगा इसका ऐलान BCCI ने कर दिया है। बता दें कि आईपीएल मार्च के आखिरी हफ्ते में शुरू होगा। वही मई में फ़ाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस बात की पुष्टि बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने खुद की है। उन्होंने कहा कि, आईपीएल भारत में करवाने की पूरी कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन की तारीख का ऐलान भी कर दिया है।

पिछले साल IPL टूर्नामेंट पर लग गया था ब्रेक:

साल 2021 में कोरोना महामारी के चलते IPL  का आधा सीजन भारत में नहीं UAE में खेला गया था। क्योंकि भारत में कई खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव हो गए थे।

इस महीने में शुरू होगा आईपीएल:

आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत मार्च के आखिरी महीने में शुरू होगा। वही मई लास्ट तक फाइनल हो जाएगा। इस बात को स्वयं बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आईपीएल में भाग लेने वाली टीमों के मालिकों ने इच्छा जाहिर की है कि इस बार का आईपीएल भारत में करवाया जाए। जय शाह ने कहा कि बीसीसीआई भी आईपीएल भारत में कराने के लिए बेहद उत्सुक है।

जल्द होगा मेगा ऑक्शन:

बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने आईपीएल मेगा ऑक्शन के बार में कहा कि, 12-13 फरवरी को होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा हम उससे पहले वेन्यू पर अंतिम फैसला लेंगे।

 

ये भी पढ़ें.. UP Chunav 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या से भरेंगे हुंकार, इतनी बार कर चुके हैं दौरा

ये भी पढ़ें..ओमिक्रॉन का ये लक्षण नजर आने पर हो जाएं सावधान, इस तरह करें बचाव

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

"bcciipl mega auctionIPL Mega Auction 2022IPL Mega Auction 2022 dateIPL Mega Auction 2022 datesIPL Mega Auction dateIPL Mega Auction dates revealed
Comments (0)
Add Comment