मशहूर सिंगर का लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अचानक हुई मौत, जानें कैसे हुई मौत

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और अपनी मधुर आवाज से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले दिग्गज गायक का 53 वर्ष में ही हार्ट अटैक से निधन हो गया।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और अपनी मधुर आवाज से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले दिग्गज गायक का 53 वर्ष में ही हार्ट अटैक से निधन हो गया। बता दें कि लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद वह वापस अपने होटल पहुंचे और गिर पड़े। वहीं तुरंत केके को दक्षिण कोलकाता के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टर उन्हें नहीं बचा सके और उनका निधन हो गया।

हार्ट अटैक से हुई मौत:

अपनी मधुर आवाज से करोड़ो दिलों में बसने वाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर (केके) कृष्णकुमार कुन्नथ का निधन हो गया। वहीं डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि बॉलीवुड सिंगर केके की मौत हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। वहीं केके की मौत से जुड़ी बहुत से खबरें अब सामने आने लगी है, जिनमें उनकी मौत की वजह सामान्य होने की संभावना पर शक जताया जा रहा है। केके की मौत को लेकर कई सवाल खड़े होने लगे हैं। हांलाकि, पोस्टमार्टम जांच के बाद ही केके की मौत की असली वजह सामने आ पाएगी।

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुई सिंगर की मौत:

बता दें कि केके की मौत के पीछे की वजह कार्यक्रम के आयोजकों द्वारा शो की बदइंतजामी को लेकर बताया जा रहा है। दरअसल, जहां कॉन्सर्ट हो रहा था वहां केवल 2000-2500 लोगों की कैपिसिटी है लेकिन वहां पर करीब 5000 लोग पहुंचे हुए थे,। वहीं भीड़ को तितर-बितर करने के लिए गैस का भी इस्तेमाल किया गया, लेकिन फिर भी कुछ लोग जबरन कार्यक्रम स्थल में घुसे रहे। आयोजन स्थल पर कैपिसिटी से ज्यादा भीड़ मौजूद थी और वहां पर एसी भी काम नहीं कर रहे थे। जिसकी वजह से केके की तबियत बिगड़ गई और होटल पहुंचते ही उनकी मौत होने की आशंका जताई जा रही है।

चेहरे पर मिले चोट के निशान:

वहीं केके की मौत को लेकर जो जानकारी सामने आई है, बताया जा रहा उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। लेकिन अब केके की मौत को लेकर जो सच सामने आ रहे है, उनकी मौत अप्राकृतिक तरीके से हुई है। क्योंकि जांच के दौरान केके के चेहरे पर कई चोट के निशान मिले हैं। क्या ये निशान केके के गिरने के कारण आए हैं या फिर इसकी कोई और वजह है। वहीं आयोजक और होटल स्टाफ संदेह के घेरे में आ गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। सूत्रों की मानें तो पुलिस इनसे पूछताछ कर सकती है।

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

KK deathkk death case in hindikk death kolkatakk death mysterykk death newskk death news in hindikk death placekk death reasonkk death sceneregister case against kk deathsinger kkकेके मौत कारणकोलकाता पुलिस"कोलकाता में केके की मौतबॉलीवुड सिंगर केके की मौतसिंगर केके मौत
Comments (0)
Add Comment