कश्मीर में एक और हिंदू कर्मचारी की हत्या, आतंकियों ने बैंक में घुसकर मैनेजर को मारी गोली, देखें वीडियो

जम्मू कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। घाटी में शिक्षिका की चिता की आग अभी ठंड़ी भी नहीं हुई थी की आतंकियों ने कुलगाम में बैंक में घुसकर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। बैंक मैनेजर विजय कुमार राजस्थान के रहने वाले थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय की चार महीने पहले ही शादी हुई थी। एक महीने पहले ही वह अपनी पत्नी को साथ ले गया था।

ये भी पढ़ें..10 मिनट में अब आपके घर पहुंचेगी शराब, इस कंपनी ने लॉन्च किया ऐप

जानकारी के अनुसार बैंक मैनेजर विजय हनुमानगढ़ के नोहर थाना इलाके के भगवान गांव के रहने वाले थे। उनके पिता ओमप्रकाश बेनीवाल एक सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। उनका छोटा भाई अनिल पढ़ाई कर रहा है। विजय की चार महीने पहले ही शादी हुई थी और वह एक महीने पहले ही पत्नी को अपने साथ ले गया था।

विजय कुमार कुलगाम के मोहनपोरा में इलाकी देहाती बैंक में तैनात बैंक प्रबंधक थे। गुरुवार सुबह आतंकियों ने उन्हें गोली मार दी। इस हमले का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि एक आतंकी बैंक में दाखिल होता है, कुछ देर बैंक के गेट पर खड़े होकर इंतजार करता है। इसके बाद पिस्टल से विजय को गोली मार देता है। अस्पताल में इलाज के दौरान विजय की मौत हो गई।

गौरतलब है कि घाटी में आतंकी लगातार हिंदू नागरिक और सरकारी कर्मचारियों को निशाना बना रहे हैं। हाल ही में बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट और कुलगाम में महिला टीचर की हत्या के विरोध में बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन भी हुए। कश्मीरी पंडितों की मांग थी कि सभी प्रवासी सरकारी कर्मचारियों को सुरक्षित स्थान पर तैनात किया जाए।

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bank employeejammu kashmirKulgamsouth KashmirterroristsTerrorists fired on bank employeeकश्मीरी पंडियों की हत्याहिंदू कर्मचारी की हत्या
Comments (0)
Add Comment