भतीजे को बचाने के लिए युवक ने लगाई जान की बाजी, लेकिन..

कोटरा थाना क्षेत्र के ग्राम सैदनगर में बेतवा नदी में नहाने के गए थे चाचा-भतीजे...चाचा की मौत

जालौन के कोटरा थाना क्षेत्र के ग्राम सैदनगर में बेतवा नदी में नहाने के लिए गया एक युवक अपने भतीजे (nephew) को बचाने के चक्कर में गहराई में पहुंच जाने के कारण नदी में डूब गया, जिस कारण उसकी डूबकर मौत हो गई। इस घटना को उसके साथ मौजूद लोगों ने देखा तो उसे बाहर निकाला तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें..लॉकडाउनः अब लखनऊ के सदर में पुलिस पर पथराव

भतीजे के साथ नहाने गया था युवक..

बता दें कि मामला जालौन के कोटरा थाना क्षेत्र के ग्राम सैदनगर का है। बताया गया कि आज सुबह रामजीवन नाम का युवक अपने बच्चो व भतीजे (nephew) के साथ गांव के पास से निकली वेतवा नदी में नहाने के लिये गया हुआ था, जब वह अपने भतीजे के साथ नदी में नहा रहा था, तभी उसका भतीजा अचानक से नदी में डूबने लगा, उसका बचाने के चक्कर मे युवक गहरे गड्ढे में चला गया और वह पानी मे डूब गया।

वही जब इस घटना की सूचना उसके भतीजे ने ग्रामीणों को दी तो मौके पर पहुँचे ग्रामीणों ने उसको पानी से बाहर निकाला लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।युवक की मौत की खबर सुनकर घर मे कोहराम मच गया। वही ग्रामीणों ने हादसे की सूचना कोटरा थाना पुलिस को दी सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया।

ये भी पढ़ें..भाई-बहन के रिश्ते को मांग भर किया कलंकित, फिर हुआ ये अंजाम

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

jalaunnephewYouth loses life
Comments (0)
Add Comment