पुलिस हिरासत में युवक की हुई मौत, जेल में मचा हड़कंप

एक बार फिर पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत होने की घटना सामने आई है। वही पुलिस का कहना है कि युवक नशे का आदि था जिससे उसकी मौत हो गई।

एक बार फिर पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत होने की घटना सामने आई है। वही पुलिस का कहना है कि युवक नशे का आदि था जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के सिलसिले में पुलिस अधीक्षक ने थाने पहुंचकर जानकारी ली। इसके साथ ही जांच के भी आदेश दिए है।

चोरी के आरोप में हुआ था गिरफ्तार:

यह घटना बारां जिले के छबडा कस्बे का है। पुलिस ने बताया कि छबड़ा क्षेत्र में आये दिन चोरी होती रहती है। वही चोरी के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। उन सब चोरों से पुलिस पूछताछ के लिए राउंडअप पर लेकर गयी थी। जहां पर मेडिकल के दौरान युवक की मौत हो गई।

मेडिकल के दौरान हुई युवक की मौत:

दरअसल, चोरी के आरो में गिरफ्तार युवक का मेडिकल के दौरान मौत हो गई। बता दें कि पुलिस चोरी के आरोप में गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेशी से पहले मेडिकल कराया जा रहा था। उसी दौरान आरोपी युवक की मौत हो गई। वही युवक की उम्र 30 साल बताई जा रही है। वही पुलिस का कहना है कि युवक नशे का आदि था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इस ममाले की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस कुछ भी जानकारी देने से मना कर रही है।

 

 

ये भी पढ़ें.. अचानक आसमान से गिरा आग का धमाकेदार गोला, देखें हैरतअंगेज वीडियो

ये भी पढ़ें..BCCI ने रणजी ट्रॉफी समेत इन बड़े टूर्नामेंट को किया स्थगित, खतरे में IPL 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Baran Crime NewsBaran NewsRajasthan Crimerajasthan newsRajasthan PoliceRajasthna KhabarYouth dies in police custody
Comments (0)
Add Comment