बदायूंः हर्ष फायरिंग में गई युवक की जान…

बदायूँ जिले में हर्ष फायरिंग की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां पिछले दिनों कादरचौक में डीजे पर तमंचा लेकर थिरकते हुए युवकों का वीडियो वायरल हुआ था। वहीं सोमवार को देर रात एक युवक की हर्ष फायरिंग में मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें..बेटी पैदा होने पर हैवान बने ससुराल वाले, विवाहिता को दी खौफनाक सजा…

निकाह के दौरान युवक समारोह में पहुंचा था और दूसरे युवक ने लाइसेंसी राइफल से फायर किया। और गोली निक़ाह समारोह में मौजूद युवक को लगी और उसकी मौत हो गयी। सूचना के बाद एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे। घटना के बाद निकाह के दौरान मौजूद लोग वहां से भाग निकले।

एक कार्यक्रम में हुई थी फायरिंग…

ताजा मामला अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा ककराला में हुयी। यहां नगर पालिका के वार्ड नंबर आठ के सभासद महनूर के भाई शहनूर का सोमवार को निकाह की दावत थी। बदायूं रोड पर स्थित सबीना मैरिज हॉल में कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। समारोह में शामिल होने के लिए वार्ड संख्या 17 निवासी साजिम 26 वर्ष पुत्र जाफर भी पहुंचा था। कुछ लोग सीढ़ियों पर खड़े होकर असलहों से फायरिंग कर रहे थे।

इस दौरान पूर्व सभासद का भाई अपने भाई की लाइसेंसी राइफल लेकर वहां पहुंचा। हर्ष फायरिंग के दौरान उसने भी सीढ़ियों पर खड़े होकर फायरिंग की। इसी दौरान फायर करने के लिये रायफल लोड की नाल नीचे करके लोड़ करनी चाही तभी गोली चल गयी।

सिर में लगी थी गोली…

बंदूक से निकली गोली साजिम के सिर में जा लगी। उसके जमीन पर गिरते ही वहां अफरातफरी मच गसी और असलाहधारी वहां से भाग निकले। सूचना पर पुलिस युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बदायूं के एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि युवक की हर्ष फायरिंग में मौत हुयी है। फिलहाल तहरीर नहीं मिली है, तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जायेगी। फायरिंग करने वाले युवकों की तलाश की जर रही है।

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- राहुल सक्सेना,बदायूं)

बदायूं न्यूजबदायूं पुलिसबदायूं में हर्ष फायरिंगयूपी न्यूज हिन्दीयूपी पुलिसहर्ष फायरिंगहर्ष फायरिंग में युवक की मौत
Comments (0)
Add Comment