फर्रुखाबाद पहुंचे रेसलर ‘खली’ का बड़ा बयान, कहा…

खली ने कहा खेल में राजनीति के चलते खिलाड़ियों की प्रतिभा दम तोड़ रहीं है.

फर्रुखाबाद — उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में पहुंचे WWE चैंपियन दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली बच्चों के साथ जमकर मस्ती की. इस दौरान उनके साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ सी मच गई.बच्चों के साथ अभिभावक भी खली के साथ सेल्फी लेने के लिए लालायित दिखे.इस बीच उन्होंने खिलाड़ियों की दम तोड़ती प्रतिभा की वजह खेल में राजनीति का बढ़ता दबदबा बताया.

दरअसल शहर के राजपूताना पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में भाग लेने आए खली ने कहा कि फिल्में नहीं, रेसलिंग ही उनकी जिंदगी का जुनून है. इसीलिए अमेरिका में 13 साल रहने के बाद वहां के फिल्मी करियर और कारोबार को बंद करके देश लौटे हैं.

WWE से संन्यास के बाद जालंधर में सीडब्ल्यूई रिंग की खली ने स्थापना की है. वहीं युवाओं को रेसलिंग के लिए तैयार कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि यहां पंजाब के साथ यूपी, एमपी, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ आदि राज्यों के युवा कुश्ती के गुर सीख रहे है.

खली ने कहा कि जल्द ही वह उत्तर प्रदेश में भी अकादमी खोलने की तैयारी में हैं. अब तक 6 युवा WWE में शामिल भी हो चुके हैं. उन्होंने खिलाड़ियों की चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश में अच्छे खिलाड़ियों को प्रतिभा दिखाने के लिए मंच ही नहीं मिल पाता है.उन्होंने कहा खेल में राजनीति के चलते खिलाड़ियों की प्रतिभा दम तोड़ रहीं है.

Comments (0)
Add Comment