बालकनी में न्यूड होकर खड़ी हुईं दर्जनों महिलाएं, लोग हैरान, तस्वीरें हुई वायरल…

यहां सार्वजनिक रूप से किस करने या शराब पीने तक के लिए होती है जेल

हाल ही में वायरल हुए एक इमारत के वीडियो को देख लोग हैरान रह गए। वायरल इस वीडियो में कुछ महिलाएं पूरी तरह नग्न होकर बालकनी में लाइन लगाकर खड़ी थीं।

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने सभी महिलाओं (महिलाएं) और मामले से जुड़े लोगों का गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि न्यूज पेपर ने इसे सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट करार देते हुए ऐसा किए जाने की कोई वजह नहीं बताई है।

ये भी पढ़ें..रेप के बाद महिला की गला रेतकर हत्या, शरीर के निचले हिस्से पर नहीं थे कपड़े…

यहा किस करने पर भी होता जेल

खबरों की माने तो गिरफ्तार लोगों पर संयुक्त अरब अमीरात (दुबई) में पब्लिक डीसेंसी लॉ का उल्लंघन करने के लिए छह महीने की जेल और लगभग 1,000 पाउंड के जुर्माने लगाया गया है। दुबई जैसी जगह पर ये और भी अजीब हो जाता है क्योंकि यहां सार्वजनिक रूप से किस करने या शराब पीने तक के लिए जेल में डाल देने का कानून है।

यूएई में सख्त कानून…

ऐसे में यहां इस तरह का मामला चौंका देता है। इसके अलावा दुबई में अश्लील कंटेंट शेयर करने पर भी भारी जुर्माने का प्रावधान है। यूएई में अभिव्यक्ति और सोशल मीडिया को नियंत्रित करने वाले सख्त कानून हैं। यहां लोगों को उनके ऑनलाइन अभद्र कमेंट और वीडियो के लिए जेल में डाला जाता रहा है।

दुबई पुलिस ने कहा कि अभद्र वीडियो को लेकर गिरफ्तार लोगों को सरकारी वकील दिया गया है। पुलिस ने एक बयान में कहा, “इस तरह की हरकतें हमारे देश के समाज, मूल्यों और नैतिकता के लिए अस्वीकार्य है।”

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Duabidubai newsdubai nude women videosocial mediaviral videoदुबई महिला कपड़े उतारे अरेस्टदुबई महिला न्यूड वीडियोदुबई महिला न्यूड वीडियो अरेस्टदुबई महिला बालकनी न्यूड वीडियोसंयुक्त अरब अमीरात
Comments (0)
Add Comment