रेप के बाद महिला की गला रेतकर हत्या, शरीर के निचले हिस्से पर नहीं थे कपड़े…

प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक विवाहिता की रेप के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई। सोमवार को ग्रामीणों ने खून से सना शव देखा तो दहशत में आ गए।

ये भी पढ़ें..30 अप्रैल तक लगा नाइट कर्फ्यू, रात 10 से सुबह 5 बजे तक निकलने पर रहेगी पाबंदी…

महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा था। महिला के शरीर के निचले हिस्से में कोई पकड़ा नहीं था, जिससे रेप की आशंका जताई जा रही है। फिलहा सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अर्धनग्न हालत में मिली विवाहिता…

बता दें कि घटना यूपी के बाराबंकी जिले की है। यहां मसौली थाना क्षेत्र में रफी नगर रेलवे स्टेशन के निकट हौजपुर गांव के पास दोनों रेल लाइन के बीच एक विवाहिता का खून से सना हुआ शव देख कर उधर से गुजरे ग्रामीण ठिठक गए। युवती की गला रेत कर हत्या की गई। आसपास खून बिखरा था, जबकि थोड़ी दूर पर चाकू पड़ा हुआ था। घटना से गांव में दहशत है। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

सूचना पर मसौली व जहांगीराबाद के साथ-साथ जीआरपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मृतका की शिनाख्त मसौली थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी के रूप में की गई। घटनास्थल पर काफी दूर तक खून के निशान मिले हैं। हाथ की टूटी हुई चूड़ी भी मिली। घटनास्थल को देखने से स्पष्ट था कि हत्या से पहले विवाहिता ने जान बचाने के लिए हत्यारों से संघर्ष किया था।

जांच में जुटी पुलिस…

घटनास्थल पर पुलिस को टूटी चूड़ियों के अलावा युवती के चप्पल, डिब्बा, दुपट्टा और किसी अन्य व्यक्ति का एक चप्पल भी मिली है। पुलिस ने इन साक्ष्यों को अपने कब्जे में ले लिया। मृतका के घर पहुंची पुलिस उसका मोबाइल कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

मोबाइल घर में चार्जिंग पर लगा था। घटनास्थल पर मिले साक्ष्य और युवती के शरीर के निचले हिस्से से कपड़ा न होने से रेप की आशंका भी जताई जा रही हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Barabanki crimeRafinagar Railway Stationup hindi newsup newswoman killed after rapeWoman killed in Barabankiउप्र हिन्दी समाचारबाराबंकी क्राइमबाराबंकी में महिला की हत्यामहिला की रेप के बाद हत्यायूपी न्यूज
Comments (0)
Add Comment