महिला पुलिस ऑन ड्यूटी करती थी ऐसा काम, हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश की पुलिस की आए दिन कोई न कोई ऐसी हरकत देखने और सुनने को मिलती है। महिला दरोगा का एक फोटों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश की पुलिस की आए दिन कोई न कोई ऐसी हरकत देखने और सुनने को मिलती है। जिससे पुलिस की छवि दागदार होती जा रही है। दरअसल, संभल में तैनात महिला पुलिस का एक फोटों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि फोटो में ऑन ड्यूटी महिला दरोगा ने एक पीड़ित शख्स से पैर दबवाती हुई नजर आ रही है। इस वायरल फोटो की सच्चाई जब एसपी के समक्ष आई तो महिला दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया।

पीड़ितों के साथ करती है बुरा बर्ताव:

सोशल मीडिया पर जिस महिला दरोगा को फोटो वायरल हो रही है। उस फोटो में महिला दरोगा कोतवाली में कुर्सी पर आराम फरमाते हुए एक पीड़ित से अपना पैर दबवाते हुए दिख रही है। उस पीड़ित की रिपोर्ट तक नही दर्ज कर रही थी। बता दें कि महिला दरोगा संभल की सदर कोतवाली में तैनात है।

चौकी प्रभारी बनने पर लगा रोक:

महिला दरोगा कि वायरल फोटो की सच्चाई सामने आने के बाद जिले के एस पी चक्रेश मिश्र ने महिला दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। वही महिला को पिंक चौकी का प्रभारी बनाए जाने का आदेश भी दिया गया था, लेकिन इस मामले के बाद उस आदेश पर भी रोक लगा दिया गया।

महिला दरोगा ने दी सफाई:

महिला दरोगा की फोटो वायरल होने के बाद मामले की सफाई देते हुए कहा कि गर्दन में दर्द से परेशान होने की वजह से शिकायत दर्ज करवाने के लिए शख्स से  एक्यूप्रेशर करवा रही थी।

 

 

ये भी पढ़ें.. अचानक आसमान से गिरा आग का धमाकेदार गोला, देखें हैरतअंगेज वीडियो

ये भी पढ़ें..BCCI ने रणजी ट्रॉफी समेत इन बड़े टूर्नामेंट को किया स्थगित, खतरे में IPL 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crimeLine HazirSambhal Mahila Darogasambhal policeSambhal SPSP Chakresh Mishra"UP policeUttar prdesh
Comments (0)
Add Comment