बाहुबली विधायक पर रेप का केस दर्ज, युवती बोली न्यूड होकर करते थे वीडियो कॉल व अश्लील बातें

यूपी के बाहुबली विजय मिश्रा वाराणसी के ज्ञानपुर से विधायक हैं....

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर संगीन आरोप लगाते हुए भोजपुरी सिंगर ने रेप का केस दर्ज कराया है. सिंगर का आरोप है कि विधायक वीडियो कॉल कर उसके साथ अश्लील बातें करते थे. इस दौरान वह न्यूड हो जाते थे. उसका स्क्रीन शॉर्ट भी सिंगर ने पुलिस को दिया है. यह केस भदोही के गोपीगंज थाना में दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें..छात्र की बेरहमी से हत्या, दरिंदो ने गुप्तांग काटकर शव को पेड़ से लटकाया

बता दें कि यूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा वाराणसी के ज्ञानपुर से विधायक हैं. उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. यूपी पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार कर उनको दो माह पहले ही जेल भेजा था. फिलहाल वह नैनी जेल में बंद है. उनके खिलाफ वाराणसी की युवती ने केस किया है. उनके बेट और एक रिश्तेदार पर भी युवती ने रेप का आरोप लगाया है.

2014 में किया था दुष्कर्म

भोजपुरी सिंगर युवती का आरोप है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बाहुबली विधायक की बेटी खड़ी चुनाव में खड़ी थी. चुनावी कार्यक्रम में विजय मिश्रा ने उनको बुलाया था. कार्यक्रम के बाद विधायक उससे धानापुर में अपने आवास पर ले गए और उसके साथ रेप किया.

कई बार डरा धमका कर भी विधायक ने कई शहरों में उसके साथ रेप किया. रेप के बाद विधायक ने अपने गाड़ी से बेटे और रिश्तेदार के साथ भेजवाया, लेकिन रास्ते में उनके बेटे विष्णु मिश्रा और उनके रिश्तेदार विकास मिश्रा ने भी रेप किया.

विधायक के डर से नहीं आ रही थी सामने

युवती ने कहा कि वह बाहुबली विधायक के डर से अब तक सामने नहीं आ रही थी, लेकिन उनके जेल जाने के बाद उससे हिम्मत आई है और उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है. युवती ने कहा कि विधायक आए दिन उसको वीडियो कॉल करते थे और उससे अश्लील बातें करते थे. बात नहीं करने पर उससे जान मारने की धमकी भी दी जाती थी. वर्तमान में वह मुंबई में रहती. वह एक सिंगर है.

वहीं एसपी ने बताया कि व्हाट्सएप कॉल के कुछ स्क्रीनशॉट भी युवती की तरफ से उपलब्ध कराए गए हैं. जिसमें विधायक न्यूड होकर लड़की से बात करते थे.

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Gyanpur MLA Vijay Mishra NewsMLA Vijay Mishra NewsMLA Vijay Mishra Rape CaseMLA Vijay Mishra Rape Case NewsRape victim allegations against Vijay Mishraup newsvaranasi newsVijay Mishra Rape Case Updateयूपी न्यूजयूपी समाचार
Comments (0)
Add Comment