महिला को बंधक बना 4 लड़कों ने तीन दिन तक किया गैंगरेप, हालत बिगड़ने पर छोड़कर भागे

राजस्थान के कोटा से पटना पहुंची एक महिला को अगवा कर तीन दिनों तक उसे बंधक बनाकर रखने और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने हालांकि त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मोतिहारी की रहने वाली महिला अपने पति के साथ राजस्थान के कोटा में रहती थी। चार दिन पहले वह अपनी चार साल की बच्ची के साथ ट्रेन से पटना पहुंची।

ये भी पढ़ें..4.5 साल का कार्यकाल पूरे होने पर सीएम योगी ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

चार लड़कों ने किया दुष्कर्म

आरोप है कि चार लड़कों ने महिला को नशीला पदार्थ सूंघाकर पहले उसे बेहोश किया और बेहोश होने के बाद उसे ऑटो से फतुहा ले गये। यहां लड़कों ने उसे गौरीचक के सुडीहा गांव के पास एक सुनसान गोदाम पर ले गए और उसे बंधक बना लिया। आरेाप है कि महिला को तीन दिनों तक बंधक बना रखा गया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इससे महिला की स्थिति काफी खराब हो गई। लड़कों को जब लगा कि महिला की हालत खराब हो रही है, तब पीड़ित महिला को फतुहा फोरलेन ओवरब्रिज के पास महिला और उसकी बच्ची को छोड़ दिया गया। फतुहा पुलिस ने महिला को बदहवाश स्थिति में बरामद किया और उसे थाने ले आई।

फतुहा के थाना प्रभारी मनोज कुमार सिन्हा ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित महिला के बयान पर सोमवार को फतुहा थाने में मामला दर्ज किया गया है, जिसमें पीड़ित ने संतोष कुमार समेत उसके चार दोस्तों को नामजद आरोपी बनाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिए पटना भेजा गया है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

4 boys held hostage gang-rapedBihar gangrapeBihar News Hinditwo accused arrestedWoman gang-rapedदो आरोपी गिरफ्तारबंधक बना 4 लड़कों ने किया गैंगरेपबिहार गैंगरेपबिहार न्यूज हिन्दीमहिला से गैंगरेप
Comments (0)
Add Comment