दहेज उत्पीड़न से परेशान महिला ने जहर खाकर दी जान…

यूपी के प्रतापगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बाबा का पुरवा बराई गांव निवासी पारसनाथ यादव ने अपनी पुत्री पूजा यादव की शादी 5 वर्ष पहले बसवाही आमा मऊ निवासी अनिल कुमार यादव से की थी विवाहिता को शादी के बाद से ही दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था इसको लेकर कुंडा कोतवाली में पिता ने रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें..फिटनेस को लेकर फिक्रमंद ADG, पुलिसकर्मियों का तोंद अंदर करने लिए अपनाई ये ट्रिक

5 महीने पहले हुई थी शादी

हालांकि अभी 5 महीने पहले रिश्तेदारों को कहने पर इस मुकदमे में समझौता कर लिया गया था समझा-बुझाकर विवाहिता को ससुराल भेज दिया गया था 1 महीने पहले आकर विवाहिता ने बताया कि उससे फिर दहेज के लिए परेशान किया जा रहा है।

बुधवार की शाम को वह अपने बच्चे को लेकर माहिती आई वहां पर उसने बच्चे को अपनी मां के हवाले किया और फिर ससुराल चली गई जिसके बाद उसने जहरीला पदार्थ खा लिया ।

पति पर मुकदमा दर्ज

हालत बिगड़ने पर ससुराली जनों से कुंडा सीएससी ले आए इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति पर मुकदमा दर्ज कर लिया है इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Dowry harassmenthusband torturedLawsuit filedmarried consumed poisonwoman killed by consuming poisonदहेज उत्पीड़नपति ने किया प्रताडितमहिला ने जहर खाकर दी जानमुकदमा दर्जविवाहित ने खाया जहर
Comments (0)
Add Comment