पट्टा डालकर पति को कुत्ते की तरह घुमा रही थी पत्नी, फिर जो हुआ…

दुनिया अभी भी कोरोना से लड़ रही है। नए साल के आने से कई लोगों को लगता है कि बीमारी खत्म हो गई है। हालांकि, कई मुल्कों में अभी भी इसको लेकर कर्फ्यू लगा रखा है। dog..

मामला है कनाडा का। यहां के Quebec में चार हफ्तों का कर्फ्यू लगा था। रात के 8 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक का। हालांकि जरूरी काम के लिए लोग बाहर जा भी सकते हैं। अपने पालतू जानवरों को बाहर घुमा भी सकते हैं।

ये भी पढ़ें..रोजाना कुत्ते का पेशाब पीती है ये खूबसूरत लड़की, हैरान करने वाली है वजह…

पुलिस ने ठोका जुर्माना

King Street East में एक महिला ने कमाल ही कर दी। उसने अपने पति के गले में कुत्ते (dog) वाला पट्टा बांध रखा था। जब पुलिस ने उससे पूछा कि वो बाहर क्या कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि वो अपने कुत्ते को घुमा रही हैं। उन्होंने पुलिसकर्मियों से कहा कि इस कर्फ्यू में अपने पालतू जानवरों को घुमाना तो मना नहीं किया गया है।

महिला पर लगा 2 लाख का जुर्माना

जानकारी के अनुसार ये कपल पुलिस से किसी भी तरह से बात करने को ही तैयार नहीं था। पुलिस ने दोनों पर 1500-1500 डॉलर का जुर्माना लगाया है। भारतीय कंरसी के हिसाब से मामला 2 लाख रुपये के आसपास बैठता है।

ऐसा पहली बार नहीं है। बीते साल नवंबर में तो चेक रिपब्लिक में एक बंदा stuffed dog को बाहर घुमाने के लिए ले गया। जब पुलिस ने उसे रोका तो उसने कहा कि वो तो अपने कुत्ते (dog) को घुमाने के लिए बाहर आया है। पुलिसकर्मियों को जैसे ही इस बात का अहसास हुआ कि वो तो खिलौना है तो उन्होंने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

dogdog rotated like a wifethe husband turned the dogtied the dog's leash to the husbandकुत्ता बना पतिकुत्ते तरह घुमायापत्नी ने पति को कुत्ते का पट्टा बांधकर घुमाया
Comments (0)
Add Comment