रोजाना कुत्ते का पेशाब पीती है ये खूबसूरत लड़की, हैरान करने वाली है वजह…

सेहत और खूबसूरत को हमेशा जवां और फिट रखने के लिए एक से बढ़कर एक नुस्खे अपनाएं जाते हैं. लड़का हो या लड़की आज के दौर में हर कोई खुद को मेंटेन रखना चाहता है और इसके लिए कई तरह के घरेलू उपाय व कॉस्मेटिक्स आजमाते हैं. जिससे वह अच्छे दिखें. पेशाब

ये भी पढ़ें..उत्तेजना की चाह में महिला ने पार्टनर के साथ किया ऐसा घिनौना काम हो गई मौत…

हालांकि, लड़कियां इस मामले में थोड़ी आगे रहती हैं और अपनी खूबसूरती के लिए सिर्फ पैसे ही खर्च नहीं करती बल्कि तमाम तरह के रिस्क भी उठाती हैं. कुछ लड़कियां तो सुंदर दिखने के लिए ऐसा कुछ कर जाती हैं जिसे सुनकर लोग भी सोच में पड़ जाते हैं. ऐसी ही एक लड़की से हम आपको मिलवाएंगे जो हर रोज कुत्ते का पेशाब पीती है.

रोज पीती हैं कुत्ते का यूरिन

सुनकर जोर का झटका जरूर लगेगा, लेकिन सच है. ये लड़की अपनी स्किन को दमकाने के लिए हर दिन कुत्ते का पेशाब पीती है. जिससे स्किन का ग्लो मेंटेन रहे. इस लड़की का नाम है लीना जो अमेरिका (America) की रहने वाली हैं. लीना का कहना है कि अधिकतर लोग उससे उसकी सुंदर-सौम्य त्वचा का राज पूछते हैं क्योंकि

उसके चेहरे में ना तो कोई दाग-धब्बा है और ना ही स्किन रुखी है. बल्कि उसकी स्किन काफी ग्लो करती है और इस ग्लो का राज है कुत्ते का पेशाब. लीना ने जब अपनी खूबसूरती पर इस तरह का राज लोगों को बताया तो लोग दंग रह गए और यकीन नहीं किया.

इलाज में मददगार

लीना का कहना है कि कुत्ते के पेशाब में विटामिन ए, विटामिन ई और कैल्शियम के गुण मौजूद होते हैं और वह नियमित रूप से अपने कुत्ते का पेशाब पीती हैं. लीना की मानें तो कुत्ते का पेशाब कैंसर के इलाज में काफी मददगार साबित होता है. इसके नियमित सेवन से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से बचा जा सकता है.

लड़की की सुन्दरता की दुनियाभर में चर्च…

लीना बताती हैं कि उनके चेहरे पर काफी पिंपल्स थे और जब उन्होंने पहली बार कुत्ते का पेशाब पिया तो अजीब सा लगा. मगर फिर आदत में शामिल हो गया. इसको पीने से उन्हें कुछ ही दिनों में फर्क दिखने लगा और चेहरे के पिंपल्स पूरी तरह ठीक हो गए. कुत्ते का पेशाब पीने के बाद उनका चेहरा काफी निखर गया और अब लीना की खूबसूरती की चर्चा दुनियाभर में हो रही है.

लीना ने बताया कि वह अपने कुत्ते को पार्क में लेकर जाती हैं और उसके यूरिन को स्टोर करती हैं. इसके बाद उसे पीती हैं. लीना का ये अजोबीगरीब नुस्खा लोगों के लिए जितना हैरान करने वाला है उतनी ही खूबसूरत लीना हैं. लीना के इस नुस्खे की चर्चा दुनियाभर में है और देखने में लीना वाकई बहुत सुंदर लगती हैं.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

beautiful skin tipsdog urineGlowing skin tipsweird news
Comments (0)
Add Comment