एक और BJP नेता को सरेआम मारी गोली, इलाके में दहशत

प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे विपक्षी नेताओं पर हमले भी तेज होने लगे हैं। नदिया जिले के हरिन्घता इलाके में 32 वर्षीय स्थानीय भाजपा (BJP) नेता को गोली मारकर घायल कर दिया गया।

ये भी पढ़ें..महिला वकील का अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर डाला, हुआ वायरल…

राणाघाट पुलि जिले के एसपी वीएसआर अनंतनाग ने कहा कि पुलिसकर्मियों को गश्त के दौरान कपिलेश्वर संतोषपुर में चाय की दुकान के निकट संजय दास घायल अवस्था में मिले और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

भाजपा के बूथ प्रमुख को मारी गोली

वह हरिन्घता नगरपालिका के वार्ड नंबर दस में भाजपा के बूथ प्रमुख हैं। भाजपा (BJP) ने इस घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का हाथ होने का आरोप लगाया है। हालांकि, राज्य में सत्तारूढ़ दल ने इससे इनकार किया है।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को दक्षिण 24 परगना जिले के एक गांव में बम ब्‍लास्‍ट की घटना सामने आई थी। रामपुर गांव में हुए क्रूड बम ब्लास्ट में भारतीय जनता पार्टी के 6 कार्यकर्ता घायल हो गए थे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस बम हमले का आरोप टीएमसी नेताओं पर लगाया था।

बम ब्लास्ट में 6 कार्यकर्ता हुए थे घायल

बताया जा रहा कि दक्षिण 24 परगना जिले के रामपुर गांव में शुक्रवार की देर रात बम ब्‍लास्‍ट में भाजपा (BJP) के 6 कार्यकर्ता घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनका आरोप है कि जब वे एक शादी समारोह से आ रहे थे, तब टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उन पर बम फेंके गए थे।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

BJP leader attackedBJP leader killedBJP leader shotbjp नेता को मारी गोलीWest Bengal ElectionWest Bengal electionsWest Bengal Newsपश्चिम बंगाल इलेक्शनपश्चिम बंगाल चुनावपश्चिम बंगाल न्यूजभाजपा नेता की हत्याभाजपा नेता पर हमला
Comments (0)
Add Comment