साली से मिलने गया था प्रेमी जीजा, ग्रामीणों ने खूंटे से बांध कर जमकर पीटा, वीडियो वायरल

पत्नी की मौत हो जाने के बाद युवक ने अपने चचेरी साली से शादी करने का मन बना लिया और हंसी मजाक के दौर में युवक ने एक तरफा प्यार कर बैठा। इसी सिलसिले में युवक गुरुवार की रात साली के घर पंहुचा। इस दौरान परिजनों ने युवक को पकड़ कर ग्रामीणों को बुला लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने युवक को खूंटे से बांध कर जमकर धुनाई की। इस दौरान वहां मौजूद किसी ने शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें..यूपी में रहस्यमयी बुखार से दहशत, लखनऊ में 400 मामले सामने आए सामने

ग्रामीणों ने खुंटे में बांधकर पीटा

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक युवक रात के अंधेरे में खूंटे से बंधा हुआ है। जिस पर महिलाओ की भीड़ चप्पल और लाठियां से पीट रही हैं। यही नहीं कुछ ग्रामीण धमकी देते हुए बोल रहे हैं कि दोबारा दिखेगा तो हाथ पैर काटकर विकलांग बनाकर छोड़ दिया जाएगा। इसके बाद भी युवक लड़की से प्यार होने और घर पर बुलाने का दावा करता है। लड़की से पूछने की बात कहता है। जिस पर ग्रामीणों ने लड़की को बुलाकर पूछने और उन्हीं से पिटवाने की बात करता है।

पत्नी की मौत के बाद साली पर थी नजर

दरअसल वायरल वीडियो बिहार के निर्मली जिले का है। बताया जा रहा है कि प्रदीप की शादी मरौना थाना के हररी गांव में करीब 6 साल पहले हुई थी। प्रदीप के पत्नी ने एक बच्चा को जन्म देकर करीब दो साल पहले गुजर गई। पत्नी के मृत्यु के बाद से प्रदीप अलग-थलग रहने लगा। इस दौरान प्रदीप ने अपनी चचेरी साली से शादी करने का मन बना लिया और ससुराल जाने आने का सिलसिला बढ़ता गया।

ससुराल वालों ने प्रदीप के हरकत से तंग आकर कुछ दिन पहले प्रदीप के साथ मारपीट किया था और थाना में आवेदन भी दिया। हालांकि दोनो में सुलह समझौता के तहत थाना से आवेदन वापस लिया।लेकिन फिर भी शादी के जिद और एक तरफा प्यार में प्रदीप को रहा नही गया। आखिरकार गुरुवार की रात में साली से मिलने उनके घर पंहुच गया। वहीं प्रदीप के हरकत से तंग लड़की के घरवालों और ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दिया।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

beating of loverBeating tied with a pegbihar-newsbrother in lawlove for sister-in-lawone-sided lovethrashed by villagersएकतरफा प्यारखूंटे से बांधकर पिटाईग्रामीणों ने की पिटाईजीजा-सालीप्रेमी की पिटाईबिहार न्यूजसाली से हुआ प्यार
Comments (0)
Add Comment