VIDEO: पवन सिंह-काजल राघवानी के रोमांटिक सॉन्ग ने मचाया धमाल, 7 घंटे में मिले इतने लाख व्यूज..

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर पवन सिंह अपनी बेहतरीन गायिकी और एक्टिंग से धमाल ही मचा देते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो बवाल ही कर जाता है. वो लंबे समय तक ट्रेंडिंग लिस्ट में आ जाता है. इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘धर्मा’ (Dharma) को लेकर चर्चा में हैं. इसे दुर्गा पूजा के मौके पर रिलीज किया गया है. ऐसे में अब इस फिल्म का नया वीडियो सॉन्ग ‘दिल के दरिया में’ (Dil Ke Dariyav Mein) का वीडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है. इसमें एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ वो रोमांस कर रहे हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें..Kanpur : 26 मौतों का जिम्मेदार ट्रैक्टर चालक राजू गिरफ्तार, बताया कैसे हुआ हादसा

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘दिल के दरिया में’ (Dil Ke Dariyav Mein) के वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज किया गया है. फिल्म ‘धर्मा’ का ये रोमांटिक गाना है. इसे दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. गाने को रिलीज हुए सात घंटे का ही वक्त हुआ है और इसे महज इतनी ही देर में दो लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसे 34 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इनका वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस काजल और पवन एक-दूसरे के प्यार में हैं और प्यार को भगवान का दर्जा देते हैं. इसमें एक्ट्रेस ने रेडी टू वीयर साड़ी पहनी हुई है, जिसमें बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इसमें उनकी अदाओं और खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. इनकी कैमिस्ट्री पर तो हर कोई फिदा हो जाएगा. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस कमाल के हैं. दोनों की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है.

गाना ‘दिल के दरिया में’ (Dil Ke Dariyav Mein) को पवन सिंह ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. उनकी आवाज में इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्टर की आवाज सीधे दिल में दस्तक दे रहा है. गाने के वीडियो को पवन सिंह और काजल राघवानी (Pawan Singh-Kajal Raghwani) पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स छोटू यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक छोटू बाबा हैं. म्यूजिक लेबल डीआरजे रिकॉर्ड्स का है. प्रोड्यूसर राज जैसवाल हैं.

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bhojpuri Film DharmaBhojpuri Song Dil Ke Dariyav MeinKajal RaghwaniKajal Raghwani Bhojpuri gaanaKajal Raghwani Romantic SongPawan SinghPawan Singh bhojpuri gaanaPawan Singh Bhojpuri SongsPawan Singh Song Dil Ke Dariyav MeinPawan Singh SongsPawan Singh-Kajal Raghwani
Comments (0)
Add Comment