पुलिसकर्मियों पर हुए आतंकी हमले का दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

दिनदहाड़े AK-47 से पुलिस टीम पर फायरिंग, दो पुसिलकर्मी शहीद...

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने दिनदहाड़े पुलिस की टीम पर हमला किया। हमले की तस्वीरें दिल दहला देने वाली हैं। आतंकी ने अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए।

ये भी पढ़ें..सिपाही के जुड़वा बेटों का कमाल, एक बना डिप्टी कलेक्टर तो दूसरा तहसीलदार…

हमले का ये वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गयाजम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिस टीम पर हमला किया। आतंकियों के इस हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए।

पुलिस ने की इलाके की घेराबंदी…

कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने श्रीनगर के बारजुला इलाके में पुलिस की टीम पर हमला कर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए। हमले में घायल हुए पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्तीय कराया गया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पूरे इलाके की घेराबंदी की है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक आतंकी शॉल के अंदर से एक गन निकालता है और फायरिंग शुरू कर देता है। सीसीटीवी में आतंकी का चेहरा भी दिखाई दे रहा है और पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।
आपको बता दें कि सुरक्षाबलों ने सुबह शोपियां में मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया।

पुलिस ने 3 आतंकियों को किया ढेर 

हालांकि इसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान भी शहीद हुआ है। ये घटना उस वक्त हुई जब जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान शोपियां में सर्च अभियान चला रहे थे। तभी आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जबावी कार्रवाई में पुलिस के जवानों ने भी फायरिंग की और 3 आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए आरोपियों के पास से एक पिस्टल 2 एके-47 बरामद की गई है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

jammu kashmirjammu kashmir terrorist attackkashmir firing videokashmir terrorist firing videosrinagar barzulla area attackSrinagar Firing VideoSrinagar newsSrinagar Terrorist Attackterrorist firing video
Comments (0)
Add Comment