दिल्ली कोर्ट में हुए शूटआउट का वीडियो वायरल, बदमाश जितेंद्र गोगी समेत तीन हमलावर ढेर

देश की राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में उस वक्त भगदड़ मच गई जब अचानक फायरिंग होने लगी. शुक्रवार दोपहर को हुए इस गैंगवार में मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई.इस दौरान पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की. पुलिस के मुताबिक, टिल्लू गैंग ने जितेंद्र गोगी की हत्या की है.

ये भी पढ़ें..देखी है कभी सुअर जैसे मुंह वाली शार्क, अजीबो-गरीब निकालती हैं आवाज

वहीं बदमाश राहुल औऱ एक और बदमाश को स्पेशल सेल ने मार गिराया है. पुलिस ने बताया कि राहुल पर 50 हजार का इनाम घोषित था. पुलिस ने तीन हमलावरों को भी मार गिराया है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने रोहिणी में शुक्रवार को हुई गैंगवार की घटना के बारे में बताया कि, जब गैंगस्टर गोगी को कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जाया गया तो दो अपराधियों ने उस पर गोलियां चलाईं। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दोनों हमलावरों को मार गिराया। उनमें से एक हमलावर पर 50,000 रुपये का इनाम था.

वकील की ड्रेस में आए थे शूटर

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक राहुल और मोरिष नाम के बदमाश की स्पेशल सेल की फायरिंग में मौत हुई. सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि गोगी की पेशी के दौरान वकील की ड्रेस में शूटर हमला कर सकते हैं. सेंट्रल, नॉर्दन सेल की टीम ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें दो बदमाशों की मौत हो गई.

महिला वकील हुईं घायल

पुलिस के अनुसार, कोर्ट नंबर 206 के बाहर रोहिणी कोर्ट में फायरिंग हुई. बदमाशों ने अखिल गोगी (गैंगस्टर) को निशाना बनाया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. सुरक्षाकर्मियों ने क्रॉस फायरिंग में दो हमलावरों को गोली मार दी, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. अपराधी वकील की पोशाक में थे. घटना में एक महिला वकील भी घायल हुईं हैं. पुलिस ने बताया कि करीब 35-40 राउंड फायरिंग हुई है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

delhi crime newsdelhi policedelhi police newsDelhi Rohini CourtDelhi Shootoutfour people Deadrohinirohini District courtrohini District court Shootout
Comments (0)
Add Comment