आज ही शादी के बंधन में बंधेंगे विक्की और कैटरीना, सलमान खान और Ex ब्वॉयफ्रेंड्स को नहीं दिया न्यौता

आज कल बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है।

आज कल बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। वही बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ा अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए है। दरअसल, विक्की और कैटरीना कब शादी कर रहे है ये जानने के लिए उनके फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। वही दोनों स्टार्स ने अपने फैन्स को और ज्यादा दिन इतंजार करवाए बिना ही, आज यानि 3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

आज होगी कोर्ट मैरिज:

एक रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी आज यानि 3 दिसंबर को (विशेष विवाह अधिनियम, 1954) के तहत मुंबई की कोर्ट में शादी करेंगे। तीन गवाहों के साथ मुंबई में रजिस्ट्रार की उपस्थिति में विवाह घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर कर क़ानूनी तौर पर पति-पत्नी बन जायेंगे।

शादी में आएंगे इतने मेहमान:

खबरों के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में 120 मेहमानों के आने की सूचना प्रशासन को दी गई है। वही उनकी शादी में डबल डोज वैक्सीनेटेड लोग ही शामिल होंगे। दोनों कपल की शादी में इन सेलिब्रिटियों को बुलाया गया है। ये सेलेब्स कबीर खान, फराह खान, अली अब्बास जफर, मिनी माधुर, करन जौहर शामिल होंगे।

एक्स बॉयफ्रेंड को नहीं मिला शादी का इनविटेशन:

जानकारी के मुताबिक अपनी शादी में कैटरीना ने एक्स बॉयफ्रेंड रनवीर कपूर को इनविटेशन नहीं भेजा है। दरअसल, कैट ने सलमान खान को भी अपनी शादी का कार्ड नहीं भेजा है।

कपल की शादी में ड्रेस कोड में होगी एंट्री:

एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरिना और विक्की की शादी में शामिल होने के लिए लोगों को ड्रेस कोड दिया जायेगा। शादी में उस ड्रेस कोड पर ही मेहमानों की एंट्री होगी। गेस्ट जिस होटल के कमरे में ठहरेंगे, वहां भी सेम कोड सिस्टम रहेगा।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Katrina kaifKatrina Kaif NewsKatrina Vicky Marriage PhotosNick JonasPriyanka ChopraVicky Katrina Marriage Photos Magazine Crore RupeesVicky KaushalVicky Kaushal Newsकटरीना कैफकटरीना विक्की शादी फोटोजनिक जोनसप्रियंका चोपड़ाविक्की कटरीना शादी फोटोज मैगजीनविक्की कौशल
Comments (0)
Add Comment