कामोत्तेजना के फेर में आंतों में चला गया वाइब्रेटर, डॉक्टर्स भी हैरान…

कामोत्तेजना का मारा आदमी कैसी गधापचीसी पर उतर सकता है, उसका एक और नमूना है ये खबर. बीते दिनों एक आदमी अपनी पत्नी के साथ दर्द से कराहते हुए अस्पताल पहुंचा. उसने डॉक्टरों को बताया कि कई दिनों से भयानक कब्ज की शिकायत है.

ये भी पढ़ें..होटल में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए CO और महिला सिपाही पर गिरी गाज

जब डॉक्टरों ने उसका एक्सरे किया, तो नजर आया कि उसकी आंत में कोई बड़े आकार की चीज फंसी हुई है. जब जांच की गई तो पता चला कि यह सेक्स के दौरान उत्तेजना बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला वाइब्रेटर है.

कैलिफोर्निया के एक अस्पताल की नर्स के स्टीवी पोप के मुताबिक मैंने अपने पूरे मेडिकल करियर में पहली मर्तबा इस तरह का केस देखा है. नर्स के मुताबिक इस तरह के केस में फौरन ध्यान दिए जाने की जरूरत होती है, वर्ना खून का रिसना और इनफेक्शन हो सकता है, जिसके चलते बड़ी सर्जरी करनी पड़ सकती है.

सेक्स एडवेंचर का था ये नतीजा

नर्स के मुताबिक शुरू में कपल इस बारे में बात करने से झिझक रहे थे. पुरुष नहीं बता रहा था कि इतने बड़े साइज का वाइब्रेटर उसकी आंतों में कैसे पहुंच गया. फिर पत्नी ने बताया कि हम सेक्स करने के दौरान कुछ रोमांचक करने की कोशिश कर रहे थे.

इसी के लिए वाइब्रेटर का इस्तेमाल कर रहे थे. पत्नी अपने पति के गुदा द्वार पर वाइब्रेटर का इस्तेमाल कर रही थी. फिर यह अंदर चला गया और गुम गया. डॉक्टरों ने वाइब्रेटर बाहर निकालने में कामयाबी हासिल कर ली. मगर पुरुष की आंतें बुरी तरह जख्मी हो गईं.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

constipationhospitalintestinevibratorआंतों में चला गया वाइब्रेटरवाइब्रेटर
Comments (0)
Add Comment