SSP कर रहे थे थाने का निरीक्षण, तभी कानफोड़ू आवाज करती बुलेट से पहुंचे दरोगा जी, और फिर…

SSP ने दरोगा की बुलेट का यातायात नियमों के उल्लंघन के तहत की कार्यवाई...

वाराणसी के बड़ागांव थाने के दरोगा दुर्गेश कुमार को बुलेट की कानफाड़ू आवाज और नंबर प्लेट पर पुलिस लिखवाना भारी पड़ गया। बड़ागांव थाने में मौजूद एसएसपी (SSP) अमित पाठक ने दरोगा की बुलेट का यातायात नियमों के उल्लंघन के आरोप में चालान करा दिया। कप्तान की नाराजगी और इस कार्रवाई से बड़ागांव थाने के पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ था।

ये भी पढ़ें..महिला वकील का अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर डाला, हुआ वायरल…

एसएसपी अमित पाठक ने किया औचक निरीक्षण

आईजी रेंज विजय सिंह मीना और एसएसपी अमित पाठक ने रविवार को बड़ागांव थाने का वार्षिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान थाना परिसर में जारी निर्माण कार्य को बंद देख एसएसपी ने नाराजगी जताई। उन्होंने पुलिस आवास और आरक्षी बैरक का निर्माण कार्य तत्काल शुरू कराने को कहा।

वहीं, थाने के रजिस्टरों और अन्य अभिलेखों में खामियां देख एसएसपी (SSP) ने थानाध्यक्ष मुरलीधर को कार्रवाई की चेतावनी दी। निरीक्षण के दौरान ही दरोगा दुर्गेश कुमार थाना परिसर में तेज आवाज वाली नंबर प्लेट पर पुलिस लिखी बुलेट से प्रवेश किए तो एसएसपी (SSP) भड़क गए।

काटा चालान…

उन्होंने दरोगा को फटकार लगाते हुए तत्काल चालान कराया। इस दौरान एसपी ग्रामीण विनय कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी बड़ागांव जगदीश कालीरमन सहित थाने के सभी पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Latest Varanasi News in Hindisenior police inspectorssptake actiontraffic rulesUP policeVaranasi Hindi Samacharvaranasi newsVaranasi News in Hindivaranasi sspviolatingviolating traffic rulesवाराणसी
Comments (0)
Add Comment