सिपाही की करतूत से महकमा शर्मसार, रुद्राक्ष बेच रही महिला का हाथ जूते से कुचला…

सिपाही ने रुद्राक्ष बेच रही महिला का हाथ जूते से कुचला, SSP ने की बड़ी कार्यवाई

यूपी पुलिस के एक सिपाही ने अमानवीय कृत्य कर महकमें को एक बार फिर शर्मसार कर दिया है। मामला वाराणसी का जहां गोदौलिया क्षेत्र में दूध सट्टी के पास महाशिवरात्रि के दिन चादर बिछाकर रुद्राक्ष माला बेच रही एक महिला की सामग्री को एक सिपाही ने जूते से रौंद दिया।

ये भी पढ़ें..फिटनेस को लेकर फिक्रमंद ADG, पुलिसकर्मियों का तोंद अंदर करने लिए अपनाई ये ट्रिक

इस मामले की जानकारी मिलते ही कप्तान अमित पाठक ने दशाश्वमेध थाने पर तैनात सिपाही सुधीर कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर जांच के आदेश दिए हैं।

सिपाही ने रुद्राक्ष की माला को जूते से रौंदा

दरअसल गुरुवार को महाशिवरात्रि पर अत्यधिक भीड़ के चलते पुलिस फुटपाथ पर दुकान लगाने वालों को खदेड़ रही थी। इसी क्रम में सिपाही ने भी महिला से सामान हटाने को कहा। महिला के हीलाहवाली करने पर सिपाही ने रुद्राक्ष माला को जूते से रौंद दिया। जूते से रौंदने की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल है।

यह तस्वीर बताती है कि पुलिस सुधारों के लाख प्रयास के बाद भी महकमे के ही लोग इसमें पलीता लगा रहे हैं। महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए तमाम योजनाएं चलाई जा रही हैं। ऐसे में पुलिस की यह कारगुजारी महिला सशक्तीकरण अभियान को मुंह चिढ़ा रही है।

पुलिस की दोहरी भूमिका से इलाके में लगता है जाम

सूत्रों की माने तो महाशिवरात्रि के मौके पर गुरुवार को गोदौलिया-दशाश्‍वमेध रोड पर भक्‍तों की काफी भीड़ रही। वैसे इस इलाके पर विगत कई माह से कॉरिडोर और सड़क निर्माण कार्य के कारण एक तरफ का रास्‍ता बंद होने से लोगों को काफी दिक्‍कत हो रही हैं।

रास्‍त बंद होने से कारोबार पर भी असर है। क्षेत्र में पुलिस उन लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं करती जो पुलिस की जेब भरती हैं। इसी इलाके ऑटो और ई रिक्‍शा की भरमार होने से लोगों को आने जाने में काफी दिक्‍कत होती हैं।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#stateDashashwamedh police stationGodoulia area of ​​VaranasiIn Varanasiinhuman act shown in viral pictureline spotMahashivratrinewsRudraksha Malashame of soldiers handiworksoldier trampled Rudraksha with shoesup newsvaranasi newsvaranasi-city-crimeयूपी पुलिसवाराणसी की लेटेस्ट खबरेंवाराणसी पुलिसवाराणसी में सिपाही की करतूत से महकमा शर्मसार
Comments (0)
Add Comment