कोल्ड स्टोरेज मालिक के इकलौते बेटे को अगवा कर हत्या, PPE किट में जयाया शव…

कोल्ड स्टोरेज मालिक के इकलौते बेटे की हत्या मामले में यूपी एसटीएफ ने पांच आरोपियों को पकड़ा...

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को यूपी एसटीएफ ने दबोच लिया है। बता दें कि थाना न्यू आगरा के दयालबाग से कोल्ड स्टोरेज मलिक सुरेश चौहान के इकलौते बेटे सचिन (25) की अगवा करने के बाद हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें..कपड़ा व्यापारी के घर दिनदहाड़े डकैती, परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली…

एसटीएफ ने पांच आरोपियों को पकड़ा

इसके बाद बल्केश्वर घाट पर अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। रविवार रात को पुलिस को सुराग मिले। उसके बाद पांच युवकों को पकड़ लिया गया। इनमें एक बड़े कारोबारी का बेटा भी शामिल है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। जल्दी खुलासा किया जा सकता है।

दरअसल मूलरूप से बरहन के गांव रूप धनु निवासी सुरेश चौहान दयालबाग के जय राम बाग में रहते हैं। सुरेश जिला पंचायत में ठेकेदारी भी करते हैं। उनका रूप धनु में ही एसएस कोल्ड स्टोरेज है। यह साझीदारी में करते हैं। उनका बेटा सचिन भी ठेकेदारी और कोल्ड स्टोरेज में कामकाज देखा करता था।

सचिन 21 जून घर से निकला था। इसके बाद लापता हो गया। इस पर दूसरे दिन थाना न्यू आगरा में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने सचिन की तलाश शुरू कर दी। पुलिस की स्पेशल टीम को भी लगाया गया।

गला दबाकर की है हत्या

जिसके बाद बाद कमला नगर और दयालबाग के पांच युवकों को उठाया गया है। उनसे पूछताछ में सामने आया कि सचिन की हत्या गला दबाकर कर दी गई है। इसके बाद शव बल्केश्वर घाट पर PPE किट में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

घटना के पीछे फिरौती वसूलने की बात सामने आई है। पिता ने बताया कि आरोपी उनसे दो करोड़ रुपये की फिरौती वसूलना चाहते थे। बेटे की हत्या साजिश के तहत की गई। फिलहाल पुलिस आरोपियों से हत्याकांड से जुड़ी कड़ी से कड़ी जोड़ने में लगी है।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

agraagra murderagra murder newsAgra newsAgra News in HindiCold storage owner son murderedcrimecrime newsKidnappingmurder and kidnappingpoliceransomyouth murder in agraअपहरणआगरा पुलिसफिरौतीशीतगृह मालिकहत्या
Comments (0)
Add Comment