UP: कोरोना पॉजीटिव सिपाही का छलका दर्ज, Video वायरल

कोरोना काल में सेवा करने वाले का नहीं हो रहा इलाज वीडियो वायरल...

कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण यूपी के जालौन में सिपाही सहित 30 लोग कोरोना पॉजीटिव पाये गये है, जिसमें सिपाही सहित कुछ मरीजों का इलाज उरई के राजकीय मेडिकल कालेज में चल रहा है। लेकिन मेडिकल कालेज में सही से इलाज न मिलने के कारण कोरोना पॉजीटिव सिपाही का दर्द छलककर सामने आया है। जिसने मेडिकल कालेज से 3 मिनिट 20 सेकेंड का वीडियो (video ) वायरल करके सनसनी फैला दी है।

ये भी पढ़ें..यात्रीगढ़ कृपया ध्यान दे, सिर्फ इन 15 शहरों के लिए ही चलेंगी ट्रेने

2019 बैच का है सिपाही…

(UP) पुलिस लाइन में तैनात 2019 बैच के सिपाही सुनील कुमार ने वीडियो (video )वायरल करते हुये मेडिकल कालेज प्रशासन पर सही से इलाज न किये जाने का आरोप लगाया है। UP पुलिस के इस सिपाही ने बताया कि उसने 7 मई को 4 साथियों के साथ आरआई के कहने पर जिला अस्पताल में अपनी जांच कराई थी 9 मई को उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई जबकि 3 की निगेटिव आई है, जिसके बाद उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें..बलिया में खुला Corona का खाता, दहशत में इलाके लोग

लेकिन उसके बाद से उसका सही से इलाज नहीं किया जा रहा है और खाना भी नहीं दिया जा रहा है, इसके अलावा पानी भी नहीं दिया जा रहा, एक ही कैम्पर से सभी कोरोना पॉजीटिव को पीने के लिये पानी भराया जा रहा है। उसने जिला प्रशासन से मांग की है कि सही से इलाज और खाना दिया जाये, यही हाल रहा तो वह कोरोना से नहीं भूख से जरूर मर जायेगा। video में उसने कहा कि जब 24 घंटे देश की सेवा में लगे सिपाही का सही इलाज नहीं किया जा रहा तो आम मरीज का कैसे किया जा रहा होगा।

ये भी पढ़ें..हाथरस में मिले 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

corona positive soldierJalaun newsUP police
Comments (0)
Add Comment