यूपीः हेड कांस्टेबल ने थाने में किया सुसाइड, ये वजह आई सामने

सहारनपुर निवासी मांगेराम मेरठ के ब्रह्मपुरी थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे...

अवसाद से गुजर रही यूपी पुलिस के एक और पहरेदार ने थाना परिसर में फांसी लगाकर खुदकुशी ली है । घटना मंगलवार देर रात की है । हेड कांस्टेबल ने थाना परिसर में बने क्वार्टर में ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी ।

ये भी पढ़ें..बीते 24 घंटे में नोएडा में 5 लोगों ने की खुदकुशी, हैरान करने वाली वजह आई सामने

हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। आत्महत्या का कारणों का भी अभी कुछ पता नहीं चल पाया है । वहीं घटना से थाना परिसर में हड़कंप मचा हुआ है । आनन-फानन में अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

ब्रह्मपुरी थाने में तैनात था हेड कांस्टेबल

जानकारी के मुताबिक सहारनपुर निवासी मांगेराम (50) मेरठ के ब्रह्मपुरी थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे और थाना परिसर के क्वार्टर में रहते थे। उनके पास मालखाने का चार्ज था। मंगलवार शाम करीब पांच बजे मांगेराम अपने परिजनों से फोन पर बातचीत कर क्वार्टर में चले गए थे । उनके साथ रहने वाला सिपाही अजय रात करीब नौ बजे ड्यूटी खत्म कर क्वार्टर पर पहुंचा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

पंखे से लटकता मिला शव

अजय ने मांगेराम को कई आवाज दीं, कॉल भी की, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। अजय ने अनहोनी की आशंका से दरवाजा तोड़ दिया । अंदर छत के पंखे के हुक पर मांगेराम का शव लटका मिला । अजय का शोर सुनकर थाने का स्टाफ कमरे पर पहुंच गया ।

उधर सूचना पर एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह भी थाने पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने भी जांच की। एसपी सिटी ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि मांगेराम का इलाज भी चल रहा था। उनकी जेब से एक चिकित्सक का पर्चा भी निकला है, जिसकी जांच की जा रही है । मृतक के परिजन भी मेरठ पहुंच चुके हैं।

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- लोकेश टंडन, मेरठ)

citycity newshead constable suicideHead constable suicide in meeerutLatest Meerut News in Hindilatest newsMeerut Hindi Samacharmeerut newsMeerut News in Hindipolice newsब्रह्मपुरी
Comments (0)
Add Comment