पति ने पार की क्रूरता की हदें, मामूली विवाद में पत्नी के गुप्तांग में ठोंकी कील…

थाने में कई घंटे बिताने के बाद पुलिस ने दोनों के बीच कराया समझौता...

उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में एक पति की हैवानियत का मामला सामने आ है. दरअसल, यहां एक पति ने अपनी पत्नी से विवाद के बाद उसके प्राइवेट पार्ट (private part) में कील ठोक दी. पति ने इस घटना उस वक्त अंजाम दिया जब उसका पत्नी से किसी बात को लेकर देर रात विवाद हुआ था. पीड़िता के साथ हुई इस घटना से आसपास के लोग भी हैरान है.

ये भी पढ़ें..स्टेज पर चढ़ते ही दुल्हन ने की जोरदार फायरिंग, फिर जो हुआ देखें वीडियो…

प्राइवेट पार्ट में कील ठोक दी

पीड़ित महिला ने इस संबंध अपने पति के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कराया है. महिला द्वारा की गई शिकायत में बताया गया कि देर रात घरेलू विवाद के चलते उसके पति ने पहले उससे अभद्रता की और बाद में उसके प्राइवेट पार्ट (private part) में कील ठोक दी. इस दौरान महिला की शिकायत के बाद उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया है. थाने में कई घंटे बिताने के बाद दोनों के बीच समझौता करा दिया है.

महिला ने पुलिस से लगाई गुहार…

पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका पति शराब पीकर घर आया था और उसके बाद वह उससे लड़ाई करने लगा. महिला ने कहा की लड़ाई के समय उसने मेरे प्राइवेट पार्ट (private part) में कील डाल दी. इस दौरान मैंने अपने अपने मां और पिता को आवाज दी. लेकिन किसी ने भी मेरी आवाज नहीं सुनी. जिसके बाद महिला ने थाना पुलिस की कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

# पति ने प्राइवेट पार्टी डाली कील#Husband wedhis wife in private partdomestic disputeHusband's crueltyMamum controversyRampurrampur newsRampur Police Stationuttar pradeshपति की क्रूरतामामूम विवादरामपुर न्यूजरामपुर पुलिस थाना
Comments (0)
Add Comment