UP Election 2022: पीएम मोदी का अखिलेश यादव पर हमला, कहा- परिवारवादी लोग कभी गरीब का दर्द नहीं समझेंगे

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव अब आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। वहीं आखिरी दो चरणों की चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी लगातार जनसभाएं कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव अब आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। वहीं आखिरी दो चरणों की चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। उन्होंने गाजीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ परिवारवादी लोग देश को विकास के रास्ते से भटकाने के साथ ही ताकतवर भी नहीं बनने देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि  भाजपा इस बार विधानसभा के चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने जा रही है।

पीएम मोदी का विपक्षियों पर बोला हमला:

गाजीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा है कि इस बार के चुनाव में जनता परिवारवादी पार्टियों को करारा जवाब देगी। आगे उन्होंने कहा इस बार जनता का भरपूर प्यार और आशीर्वाद भाजपा को मिल रहा है। इसलिए इस विधानसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत से जीतकर सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि महलों में रहने वाले, महंगी गाड़ियों में घूमने वाले कभी गरीब का दर्द नहीं समझ सकते।

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि घोर परिवारवादी चाहते हैं कि हमारे देश का गरीब, यहां के नागरिक जातियों में बिखर जाएं। जिससे उन परिवारवादी लोगों का खेल चलता रहे। लेकिन आपको इनको बता देना चाहिए कि अपने क्षेत्र, अपने देश का विकास, अपने बच्चों का उज्ज्वल भविष्य आपके लिए सर्वोपरी है।

भाजपा सरकार जनता की हर छोटी जरुरत को पूरा करेगी: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा सरकार छोटे किसानों की जरुरत पर ध्यान दे रही है। भाजपा सरकार यूपी के 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रही है। देशभर में 2 लाख 60 हजार करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर यही काम घोर परिवारवादियों को करना होता तो वो आपको दाने दाने के लिए तरसा देते है और सारा पैसा खुद खा जाते हैं।

 

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh YadavbjpCongressNarendra Modi Latest NewsNarendra Modi on Victorypm modiPM Modi in GazipurPM Modi On Akhilesh YadavPM Modi On CongressPM Modi on UP Assembly ElectionPM Modi On UP ElectionPM Narendra ModiPM Narendra Modi Hindi NewsPM on Pariwarwadi Partiesup assembly election 2022up election 2022UP Election Hindi NewsUP Election Nationalअखिलेश यादवगाजीपुरगाजीपुर में पीएम की जनसभागाजीपुर में पीएम मोदीपीएम का परिवारवाद पर हमलापीएम का समाजवादी पार्टी पर हमलापीएम नरेंद्र मोदीपीएम मोदीपीएम मोदी का कांग्रेस पर तंजबीजेपीयूपी चुनावयूपी चुनाव 2022यूपी चुनाव हिंदी न्यूजयूपी विधानसभा चुनाव
Comments (0)
Add Comment