पत्रकारों को लेकर डिप्टी CM का गैर जिम्मेदाराना बयान…आप भी सुने…

डिप्टी सीएम ने कहा, पत्रकारिता छोड़ दो नेतागिरी करो...

यूपी में पत्रकारों पर लगातार हो रहे हमलों पर विफल हुई यूपी की योगी सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है। वहीं डिप्टी से इस विवादित बयान को लेकर पत्रकारों में आक्रोश है। पत्रकारों ने केशव प्रसाद मौर्य से माफी मांगने को कहा है।

ये भी पढ़ें..यूपी में 6 और IPS अफसरों का तबादला, इन्हें मिला प्रमोशन

डिप्टी सीएम का विवादित बयान

बता दें कि जब एक पत्रकार ने पत्रकारों पर हो रहे अत्याचार पर सवाल पूछा तो डिप्टी सीएम कहा “पत्रकारिता छोड़ दो नेतागिरी करो”

लेकिन माननीय मंत्री जी नेता भी मारे जा रहे है और कल सदन में आपसे कोई नेता जब ये सवाल करेगा तो आप क्या कहेगे। नेतागिरी छोड़कर पुलिस गिरी करों, लेकिन कानपुर में जिस तरह पुलिस मारी गयी और उनके परिवार वालों ने अगर सवाल किया तो आप क्या कहेंगे, पुलिसगिरी छोड़कर पत्रकार बनो।

पत्रकारों के प्रति कितनी चिंतित सरकार

यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य का ये बयान शर्मिंदा करने वाला है। पत्रकारों के प्रति ये सरकार कितनी चिंतित है इस बयान में दिख रहा है।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था उस बुरे दौर से गुज़र रही हैं। जहां न तो पत्रकार सुरक्षित है, न ही नेता और न ही पुलिस। ऐसे में व्यवस्था में सुधार न लाने की बात करके आप क्या संदेश देना चाहते है ।

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

cm yogicrime newsdeputy cm keshav mauryajournalistjournalist's murderKeshav's controversial statementPolitical newsup newsUP policeUttar Pradesh's latest newsउत्तर प्रदश की लेंटेस्ट न्यूजकेशव का विवादि बयानक्राइम न्यूजडिप्टी सीएम केशव मौर्यपत्रकारपत्रकार की हत्यायूपी न्यूजयूपी पुलिसराजनीतिक न्यूजसीएम योगी
Comments (0)
Add Comment