यूपी: MLC चुनाव की मतगणना जारी, देर शाम तक आ सकते हैं नतीजे, कई जगह हंगामा

उत्‍तर प्रदेश विधान परिषद की 11 सीटों के लिए मंगलवार को हुए मतदान की गणना जारी है। इन सीटों पर 199 प्रत्‍याशी हैं जिनके भाग्‍य का फैसला आज देर शाम तक आने की उम्‍मीद है।

ये भी पढ़ें..स्कूल के छात्रों ने क्लास रूम में ही कर ली शादी, फिर किया ये शर्मनाक काम, Video हुआ वायरल

प्रत्याशियों ने सत्ता पक्ष पर लगाया आरोप…

बता दें कि मतगणना सुबह आठ बजे ही शुरू हो गई थी। मतगणना के दौरान लखनऊ इलाहाबाद समेत कई जगह हंगामा हुआ. वहीं एक प्रत्‍याशी और उनके समर्थकों ने सत्‍ता के दुरुपयोग और प्रशासन पर भाजपा के पक्ष में काम करने का आरोप लगाया है। जबकि आगरा में मतगणना के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं और एडीएम के बीच जमकर कहासुनी हुई।

सपा ने लगाया मतगणना में धांधली का आरोप

वहीं वाराणसी में दोपहर दो बजे सपा ने मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को बाहर करना शुरू किया तो भारी संख्या में सपा के लोग पहुंच गए और मतगणना स्थल पहाड़िया मंडी गेट पर धरना शुरू कर दिया। सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को मंडी गेट से हटाने को लेकर घेराबंदी शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि सबसे पहले शिक्षक निर्वाचन और उसके बाद स्‍नातक निर्वाचन के परिणाम आएंगे। प्रदेश के अलग-अलग जिलों में बने मतगणना स्‍थलों के इर्द-गिर्द सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

55.47 प्रतिशत हुई थी वोटिंग

गौरतलब है कि यूपी एमएलसी के खंड स्‍नातक और खंड शिक्षक क्षेत्र की 11 सीटों के लिए मंगलवार को हुए चुनाव में औसत 55.47 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट डाला था।

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

11 seats199 candidatesAkhilesh Yadavbjpcm yogicounting startsresult todaysamajwadui partyup mlc election result 2020vidhan parishad seatsयूपी एमएलसी चुुुुुनाव 2020 रिजल्‍ट
Comments (0)
Add Comment