योगी कैबिनेट के इस मंत्री को हुआ कोरोना, मचा हड़कंप

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह की भी रिपोर्ट पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना की चपेट में अब मंत्री, प्रशासनिक अधिकारी, डॉक्टर्स तथा मेडिकल स्टाफ भी आ रहे हैं। इस कड़ी में योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इस खबर के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें..ड़ी खबर: हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के ‘सत्ता कनेक्शन’ का हुआ पर्दाफाश..

वहीं अब मंत्री के संपर्क में आने वालों की सूची तैयार की जा रही है। इन सभी की लक्षणों के आधार पर जांच कराई जाएगी।

बता दें कि मंत्री में लक्षण मिलने के बाद पहले नमूने की जांच पॉजिटिव आई है और दूसरी जांच के लिए सैंपल लिया गया है। सिविल अस्पताल से हुए ट्रूनेट टेस्ट में पॉजिटिव आया। दोबारा टेस्ट रिपीट किया जा रहा है।

फिलहाल मोती सिंह लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर हैं और अब उनके संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार की जा रही है। उनको अपने दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार है। मंत्री डॉक्टरों की निगरानी में हैं। इसके बाद भी अब जरूरत पड़ने पर उन्हेंं अस्पताल भेजा जाएगा।

तीन बार विधायक रह चुके है मोती सिंह

गौरतबल है कि भाजपा से लगातार तीन बार विधायक रह चुके मोती सिंह, भाजपा की टिकट पर 1996 में यूपी के पट्टी विधानसभा से चुनाव जीतकर पहली बार विधायक बने थे। फिर भाजपा के टिकट पर वे 2002 में पुन: इसी क्षेत्र से विधायक बने। 2003 में वे यूपी की भाजपा सरकार में कृषि राज्य मंत्री रहे। 2007 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर वे तीसरी बार पुन: विधायक बने।

ये भी पढ़ें..भारत-चीन सीमा विवाद के बीच लेह पहुंचे PM मोदी, जवानों से कहीं ये बातें…

ये भी पढ़ें..कानपुर एनकाउंटर पर सपा का योगी सरकार पर हमला,-‘सत्ता कनेक्शन का हो पर्दाफाश ‘

corona symptomscorona virus patients in lucknowcoronavirus indiakgmu lucknowLockdownlockdown in lucknowLucknow lockdownlucknow newsUttar Pradesh newsकैबिनेट मंत्री कोरोना पॉजिटिवकैबिनेट मंत्री मोती सिंहकैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह की भी रिपोर्ट पॉजिटिवथर्मो चेकयूपी लेटेस्ट न्यूजलखनऊ टैग्सः coronavirus
Comments (0)
Add Comment