बाहुबली व पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने किया सरेंडर

धनंजय सिंह पर पुलिस ने रखा था 25 हजार का इनाम...धनंजय अजीत सिंह हत्याकांड में वाटेंड है...

यूपी के बाहुबली और जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने सरेंडर कर दिया है। धनंजय सिंह ने प्रयागराज की MP/MLA कोर्ट में सरेंडर किया है। बता दें अजीत सिंह हत्याकंड में शामिल धनंजय सिंह फरार चल रह थे।

ये भी पढ़ें..योगी सरकार का नया मास्टर प्लान, लखनऊ, गोरखपुर और काशी समेत 14 शहरों की बदलेगी सूरत…

वहीं लखनऊ पुलिस ने फरार धनंजय सिंह पर 25 हजार रुपए के इनाम भी रखा था। धनंजय अजीत सिंह हत्‍याकांड में वांटेड हैं। वह लगातार फरार चल रहे हैं।

वारंट जारी होने के बाद से फरार थे धनंजय

गौरतलब है कि बुधवार रात पुलिस ने धनंजय सिंह के चार ठिकानों पर छापा मारा लेकिन उनका कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पूर्व सांसद छह जनवरी की रात में कठौता चौराहे पर हुए गैंगवार में मऊ मुहम्मदाबाद गोहाना के पूर्व उप ज्येष्ठ प्रमुख अजीत सिंह की हत्या में वांक्षित हैं। पुलिस के पास उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट है। यह वारंट जारी होने के बाद से ही वह फरार चल रहे हैं।

गिरधारी ने की थी अजीत सिंह की हत्या

अजीत के साथ मौजूद मोहर सिंह ने एफआईआर करायी थी कि आजमगढ़ जेल में बंद कुंटू सिंह और अखण्ड सिंह ने गिरधारी के जरिये हत्या करवायी है। गिरधारी ने पांच शूटरों के साथ अजीत की हत्या की थी। गिरधारी को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराने का दावा किया था।

इसके बाद ही पुलिस ने सांसद धनंजय सिंह को गिरधारी के बयान के आधार पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोपी बनाया था। इसके साथ ही धनंजय पर एक घायल शूटर राजेश तोमर का लखनऊ और सुलतानपुर में इलाज कराने में मदद करने का भी आरोप है।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

25 thousand reward25 हजार का इनामajit singh murder caseex mp dhananjauy singhex mp dhananjay singhlucknow gang warLucknow Policerewardup politicians with criminal backgroundअजीत सिंह हत्‍याकांडइनामछापामारीतलाशपूर्व सांसद धनंजय सिंहलखनऊ गैंगवारवांक्षितवांटेड
Comments (0)
Add Comment