एसपी ने SO समेत 7 पुलिसकार्मियों पर की बड़ी कार्रवाई, ये थी वजह..

यूपी पुलिस अपने कारनामों को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती है। वहीं औचक निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित मिलने पर एसपी ने एसओ समेत 7 पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई की है। एसपी की इस कार्रवाई से जिले में हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें..रिटायर्ड होते ही IAS ने छेड़ी जंग ! कहां ‘रिटायर्ड होना मेरे लिए गुलामी से मुक्ति है…

दरअसल मामला उन्नाव जिले के असोहा थाने का है जहां एसपी के औचक निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित मिलने पर एसओ समेत 7 पुलिस कर्मियों पर बड़ी कार्रवाई की है। एसपी ने एसओ के बारे में झूठ बोलने वाले प्रभारी निरीक्षक व मुंशी को सस्पेंड किया तो वहीं जांच दो दोषी पाए गए 6 सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

बता दें कि एसपी रोहन पी कनय अक्सर ही लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्ती करते नजर आते हैं। इसी के चलते सोमवार रात एसपी रोहन पी कनय ने असोहा थाना का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र कुमार मौके पर अनुपस्थित मिले। मुंशी अनिल कुमार यादव ने जान बूझकर उनकी लोकेशन गलत बताई।

इन पर हुई कार्रवाई..

जिस पर एसपी को मंशी की बात पर शक हुआ। जब एसपी ने इस बात की जांच की तो ये बात सामने आई कि प्रभारी निरीक्षक बिना अनुमति के लखनऊ गये। एसपी ने अनुशासनहीनता मानते हुए प्रभारी निरीक्षक व मुंशी को निलंबित कर दिया।

वहीं जांच के दौरान हेड कांस्टेबल मेराज अहमद और सिपाही ब्रजेश कुमार, गौरव शुक्ला, राधामोहन, दिगंबर व महिला सिपाही लक्ष्मीना भी अनुपस्थित मिलीं। एसपी ने हेड कांस्टेबल समेत सभी सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया।

ये भी पढ़ें..पुलिया से निकलते समय बाइक से जा रहे मामा व दो भांजे नहर में गिरे 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

5 सिपाही लाइन हाजिरbalrampur policebreaking newspolice media newspoliceman line attackSP के औचक निरीक्षण में अनुपस्थित मिले SO व मुंशी निलंबितupdated news latest news of balrampur
Comments (0)
Add Comment