सैकड़ों जगह दी गई जनप्रिय नेता को श्रद्धांजलि

उन्नाव की राजनीति पर एक समय एकछत्र राज करने वाले अजीत सिंह के निधन के 16 साल हो गए हैं। शहरभर में उनके समर्थकों और परिवार के करीबियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। एक जहां उनके बेटे और बीजेपी नेता शशांक शेखर सिंह ने रक्तदान कर अपने पिता को श्रद्धांजलि दी।

ये भी पढ़ें..इस तेजतर्रार IPS अफसर की होगी यूपी कैडर में वापसी

वहीं जिले में कोविड-19 गाइड लाइन्स के अंतर्गत सैकड़ो जगह पर लोगों ने अपने स्तर से सभाओं का आयोजन किया और जनप्रिय नेता को श्रद्धांजलि दी । इसके अलावा स्वर्गीय सिंह के पैतृक निवास मुलाहीमपर में स्मृति स्थल पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए।

4 दर्जन से अधिक लोगो ने किया रक्तदान 

जबकि सिविल लाइन्स स्थित कैम्प कार्यालय में सुबह 10 बजे से शाम तक लोगो ने पहुँच कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। वही सिविल लाइन्स सिटी चैरिटेबल ब्लड बैंक में स्वर्गीय सिंह की स्मृति में स्वैछिक रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया था जहां 4 दर्जन से अधिक लोगो ने रक्तदान किया।

यही नहीं सरकारी अस्पताल के महिला अस्पताल में उनके छोटे पुत्र शुभांक सिंह द्वारा महिलाओं को सेनेटरी पैड भी बाटे गए। श्रंद्धांजलि सभा मे शिवेंद्र सिंह,अनुज सिंह,कुश सिंह ,अनुभव सिंह,प्रतीक,सतेंद्र,विनीत,शरद, वैभव सिंह सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

बेटे ने कहा-पिता के पदचिन्हों पर चलने की कोशिश

इस दौरान अजीत के बेटे और युवा बीजेपी नेता शशांक शेखर सिंह ने कहा, ‘पिता अजीत सिंह उन्नाव के जनप्रिय नेता थे। लोगों के हर सुख-दुख में हमेशा साथ खड़े रहे। मेरी भी कोशिश होगी कि मैं सार्वजनिक जीवन में उन्हीं के पदचिन्हों पर चल सकूं।’

ये भी पढ़ें..सेक्स रैकेट खुलासे में फसी पुलिस, पूर्व सीओ समेत 10 पुलिसकर्मियों पर केस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

"Unnao Samachardeath anniversary of ajit singhmlc ajit singhUnnaoUnnao News
Comments (0)
Add Comment