यूपी पुलिस ने दिया अदम्य साहस का परिचय, वीडियो हुआ वायरल

यूपी पुलिस (Police) ने एक बार फिर अदम्य साहस का परिचय दिया। दरअसल हुआ कुछ यूं जब देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की प्रेसिडेंशियल ट्रेन लखनऊ आ रही थी । वहीं कुछ ही देर पहले एक ट्रक जैतीपुर रेलवे क्रासिंग पर बीचो-बीच आकर फंस गया । यह देख पुलिस सहित रेल प्रशासन की सांसें थम गई ।

मोटे पुलिसकर्मियों को इनाम देगी प्रदेश सरकार, लेकिन ये होगी शर्त…

हालांकि आनन-फानन में उन्नाव की अजगैन पुलिस (Police) ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए स्थानीय लोगो के सहयोग से “जोर लगा के हईशा ” कहते हुए पूरे दमखम के साथ ट्रक को पीछे कर गेट मैन ने फाटक बंद किया।वहीं फाटक बंद होते ही उन्नाव प्रशासन ने राहत की सांस ली। इस दौरान प्रेसिडेंशियल ट्रेन कुछ देर के लिए लेट हो गई।

बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिन के लखनऊ दौरे पर हैं। जहां वह कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इसी क्रम में सोमवार को वह प्रेसिडेंशियल ट्रेन से कानपुर से लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर पहुंचना था। उससे पहले ये हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Jaitipur Police StationPolice showed indomitable couragepresident ramnath kovindPresidential trainRailway crossingTruck stuckunnao policeUP policeउन्नाव पुलिसजैतीपुर थानाट्रक फंसापुलिस ने दिया अदम्य साहस का परिचयप्रेसिडेंशियल ट्रेनयूपी पुलिसराष्ट्रपति रामनाथ कोविंदरेलवे क्रासिंग
Comments (0)
Add Comment