खुलेआम हो रही अवैध शराब की बिक्री, प्रशासन अनजान

शराब कारोबारी को मिल रहा संरक्षण.

फतेहपुर जिले के औंग थाना क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री नहीं थम रही है। वही शासन का यह प्रयास विफल होते नजर आ रहा है ना तो अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगा पाई है और ना शराब करोबारियों के ऊपर कोई कार्यवाही।

यह भी पढ़ें-बेकाबू हुआ corona, कानपुर में फूल लॉकडाउन !

आये दिन रोजाना नए-नए शराब कारोबारी पैदा होते जा रहे है और धड़ल्ले से आसपास के कई क्षेत्रों में जगह-जगह अवैध शराब की बिक्री रफ्तार पकड़े हुए है ।आबकारी व पुलिस विभाग की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई भी कार्यवाही नजर नहीं आ रही है क्या शासन सरकारी शराब दुकान के अधिक मुनाफा को देखकर अवैध शराब बेचने से लेकर शराब कारोबारियों को खुली छूट दे रखी है या फिर गली, मोहल्ले में आम शराब बेचने का सिलसिला लगातार जारी है। सूत्रों के मुताबिक यहां बिक रही है अवैध शराब कौडिया, शादीपुर, बनियानखेड़ा जगहों पर अवैध शराब की बिक्री हो रही है ।

दुगने कीमत पर हो रही है बिक्री-

अवैध शराब बेचने वाले मुनाफा के चक्कर में शराब दुकान से ज्यादा मात्रा में शराब खरीद कर दुगुने कीमत में बेचते है जिससे शराब पीने वालों को सरकारी शराब दुकान के खुलने का इंतजार नही करना पड़ता है और बड़ी आसानी से शराब उपलब्ध हो जाती है। देशी शराब एक पाव मिलावटी कर 90 से 100 रुपये तक बेचा जाता है।

administrationfatehpur districtillegalliquor shopsale of liqour
Comments (0)
Add Comment