नौकरी से निकाले गए होमगार्डो का अनोखा प्रदर्शन,भीख मांग कर जताया विरोध

सैकड़ों जवानों ने हाथ में कटोरा लेकर मांगा भीख

बहराइच — प्रदेश सरकार के एकतरफा फैसले के बाद आहत हुए होमगार्ड के जवानों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भावनात्मक संदेश देने के लिए नायाब तरीका अपनाया है । कभी पुलिस के जवानों के साथ हाथ मे रायफल लेकर साथ चलने वाले सैकड़ों जवानों ने आज भीख का कटोरा उठा लिया है हाथ में भीख का कटोरा लिए होमगार्ड के जवानों का यह कहना है कि सरकार ने हमारी नौकरियों को खत्म कर दिया है ।

जिससे हम बेरोजगार हो गए हैं अब हमारे पास भीख मांगने के सिवा कुछ भी नहीं बचा है। होमगार्ड के जवानों ने यह भी कहा कि हम भीख में आए पैसे को मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करेंगे । ताकि बजट का हवाला देकर भविष्य में फिर किसी के पेट पर सरकारों द्वारा लात मारा जाए ।

आंख में आंसू लिए होमगार्ड के जवानों ने बताया कि एक तरफ पूरी दुनिया इसबार खुशियों की दीपावली मनाएगी लेकिन हम 41 हज़ार होमगार्डों के परिजनों की काली दिवाली काली बन कर रह जाएगी। मुख्यमंत्री के नाम दिए गए ज्ञापन में होमगार्डों ने यह मांग की है कि भुखमरी के कगार पर पहुंचने से पहले नौकरी से बाहर किए गए होमगार्ड जवानों को उत्तर प्रदेश सरकार नौकरी पर वापस कर ताकि हम सभी के परिवार में खुशहाली बहाल हो।
(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

bahraichHome Guardprotests
Comments (0)
Add Comment