अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत…

अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि छोटा राजन नई दिल्‍ली स्थिति एम्‍स में भर्ती था। 26 अप्रैल को तबीयत बिगड़ने पर छोटा राजन को एम्‍स में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें..पूर्व कप्तान धोनी के घर आया नया मेहमान, पत्नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो…

कई दिनों से चल रहा था इलाज…

बता दें कि छोटा राजन को 2015 में उसे इंडोनेशिया से गिरफ्तार किया गया था। वह दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में बंद था। यहां रहने के दौरान उसे कोरोना हो गया था। अप्रैल के आखिरी सप्ताह में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया था। कई दिनों तक उसकी हालत स्थिर बनी हुई थी, लेकिन शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया।

70 से ज्यादा मामले थे दर्ज…

छोटा राजन पर अपहरण और हत्या के कई मामलों समेत 70 से अधिक केस दर्ज थे। उसे मुंबई के सीनियर पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या में दोषी करार देते हुए आजीवन कैद की सजा सुनाई गई थी। हालांकि पिछले दिनों उसे हनीफ कड़ावाला की हत्या के केस में विशेष सीबीआई कोर्ट ने बरी कर दिया था।

मुंबई में सीरियल बम ब्लास्ट का था आरोपी

मुंबई में 1993 में हुए सीरियल बम ब्लास्ट में भी छोटा राजन आरोपी था। उसका असली नाम राजेंद्र निकालजे था। 2015 में उसे इंडोनेशिया से भारत प्रत्यर्पित कर लाया गया था। 26 अप्रैल को उसे कोरोना संक्रमण से इलाज के लिए एम्स ले जाया गया था।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Chhota RajanChhota Rajan newscorona infectionCovid infectionhindi newsNews in HindiUnderworld don Chhota Rajanअंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजनकोरोना वायरसकोरोना संक्रमणकोविड संक्रमणछोटा राजनछोटा राजन की मौतछोटा राजन न्यूज
Comments (0)
Add Comment