दो बसों में जोरदार भि़ड़ंत, तीन की मौत

लखनऊ-बहराइच मार्ग पर घाघराघाट के निकट रोडवेज बस व प्राईवेट बस में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे के बाद यात्रियों में हाहाकार मच गया। बस दुर्घटना में चालक समेत तीन की मौके पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..गर्भवती को लात-घूसों से पीटा, हुआ गर्भपात, महिला गंभीर…

जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया। इनमें छह घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सड़क हादसे में मौत के मामले में मुख्यमंत्री ने दुख जताया है। कैसरगंज में टोल प्लाजा के निकट आटो और ट्रक में टक्कर हो गई। आटो सवार आशा बहू की मौत हो गई। जबकि चालक का इलाज चल रहा है।

10 लोग घायल…

नानपारा-बहराइच मार्ग पर हुए सड़क हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं। सभी को अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया है। जरवलरोड और कैसरगंज पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जरवलरोड थाना अंतर्गत लखनऊ-बहराइच मार्ग पर घाघराघाट के निकट सोमवार रात रोडवेज बस और प्राईवेट बस में भिड़ंत हो गई। दोनों बस में यात्री सवार थे। हादसा होते ही बसों में सवार यात्रियों में भगदड़ मच गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना से अवगत कराया। थानाध्यक्ष अरुण कुमार द्विवेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सभी को अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया। इनमें छह की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

बहराइच न्यूजबहराइच पुलिसबहराइच लेटेस्ट न्यूजयूपी न्यूज हिन्दीरोड़ एक्सीडेंटसकड़ हादसा
Comments (0)
Add Comment