छात्रा को बचाने के चलते पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली,एक की मौत

एटा — मारहरा कोतवाली क्षेत्र के गांव समसपुर के निकट ट्रेक्टर-ट्रॉली पलटने से एक युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि स्कूल जा रही स्कूटी सवार छात्र को बचाने के चक्कर मे ट्रेक्टर पलटने से युवक ट्रेक्टर ट्रॉली के नीचे दबने से मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वही सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है और ट्रेक्टर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक के खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

दरअसल मामला थाना मारहरा क्षेत्र का है जहाँ ईंट से भरा ट्रेक्टर एक स्कूटी सवार छात्रा को बचाने के चक्कर में पलट गया और युवक की ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबने से मौत हो गई। वही जब चालक दिनेश से बात की गई तो उसने बताया कि वह समसपुर की ओर से मारहरा की तरफ आ रहे थे तभी स्कूटी सवार छात्रा अचानक सामने आ गई उसे बचाने के चक्कर मे अचानक ब्रेक लगाये, अचानक ब्रेक लगते ही ट्रेक्टर ट्रॉली पलट गई और ट्रॉली पर सवार संजू नीचे गिर गया, नीचे गिरने से संजू ट्रॉली के नीचे दब गया जिसके चलते युवक संजू की घटनास्थल पर ही ट्रॉली के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई।

वही मृतक संजू के परिजनों को सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई और रो-रोकर बुरा हाल है वही सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रैकर चालक सहित ट्रेक्टर को हिरासत में लेकर कार्यवाही कर रही है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

Comments (0)
Add Comment