अब TikTok स्टार शिवानी की हत्या , इस हालत में मिली लाश

अपने वीडियो के जरिये हजारों को दिवाना बनाने वाली टिक टॉक (TikTok) स्टार एक जबरिया फैन का शिकार बन गई. टिक-टॉक (TikTok) स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप कुंडली के ही रहने वाले आरिफ पर लगा है.

आरोपी शिवानी के शव को सैलून में रखे बेड में डालकर फरार हो गया. जब रविवार को मृतक की बहन के दोस्त ने बेड खोला, तो उसका शव मिला. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..16 साल की TikTok स्टार सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी

टिक-टॉक पर हैं 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

बता दें कि हरियाणा के सोनीपत जिले के कुंडली क्षेत्र में रहने वाली शिवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सैलून चलाती थीं. टिक-टॉक (TikTok) पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

शिवानी की बहन श्वेता के मुताबिक 26 जून को आरिफ शिवानी से मिलने उनके ब्यूटी पार्लर में आया था. श्वेता के फोन लगाने पर ये बात शिवानी ने ही उसे बताई थी. उस रात शिवानी घर नहीं लौटी तो श्वेता ने रात में मैसेज किया. मैसेज के जवाब में शिवानी के फोन से रिप्लाई आया कि वह हरिद्वार आई हुई है और मंगलवार को लौटेगी.

पार्लर से आ रही थी बदबू…

इस घटना के दो दिन के बाद श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर खोला तो उसे बदबू आई. नीरज ने ब्यूटी पार्लर की अलमारी का दरवाजा खोला तो उसमें शिवानी की लाश मिली. फिलहाल शिवानी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरिफ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

खुशखबरीः पूर्व CM अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, फिर छात्रों को बाटेंगे लैपटॉप

crimeharyana newsharyana policemurdersonipat newsTikTokटिकटॉकमर्डरहत्या
Comments (0)
Add Comment