16 साल की TikTok स्टार सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का दर्द लोग अभी भूल भी नहीं पाए थे कि एक और उभरते स्टार ने खुदकुशी कर ली। खबरों की माने तो 16 साल की TikTok स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली है। हालांकि अभी तक इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है। सिया कक्कड़ के मैनेजर विरल भयानी ने पोस्ट शेयर कर इस बारे में लोगों को जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें..अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बता दें कि रिया के टिकटॉक (TikTok ) पर एक मिलियन (10 लाख) से भी ज्यादा फॉलोअर्स थे। सिया दिल्ली के प्रीत विहार की रहने वाली थीं। उन्होंने अपने घर में ही यह कदम उठाया। दरअसल सिया ने जान देने से पहले अपना एक डांस वीडियो भी TikTok  पर अपलोड किया था, जिसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा था।

डिप्रेशन में थी रिया…

मैनेजर ने बताया कि बीती रात एक गाने को लेकर सिया ने अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से बात की थी। अर्जुन का कहना है कि सिया उस समय ठीक और अच्छे मूड में बात कर रही थीं। अर्जुन को भी इस बारे में आइडिया नहीं कि सिया ने आखिर ऐसा क्यों किया जो उन्हें यह रास्ता चुनना पड़ा। आप भी सिया के वीडियोज़ देख सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/CBAbL6cp_tq/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

वह अपने कॉन्टेंट को लेकर काफी अच्छी थीं। लोग उन्हें पसंद करते थे। दुख हुआ कि सिया ने यह रास्ता चुना। अगर आप डिप्रेशन में हैं तो प्लीज यह रास्ता न चुनें।

ये भी पढ़ें..रिया-महेश भट्ट की वायरल तस्वीरों ने उठाए कई सवाल

16 year Tik Tok Star Suicide16 साल की टिक टॉक स्टार16 साल टिक टॉक स्टार आत्महत्याTik Tok Star Suicideटिक टॉक स्टार आत्महत्याटिक टॉक स्टार सुसाइडटिकटॉक स्टार सिया कक्कड़
Comments (0)
Add Comment