अमरमणि की बेटी को दो पार्टियों ने दिया टिकट, बवाल के बाद कांग्रेस ने काटा नाम

लखनऊ–उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता अमरमणि त्रिपाठी के बेटी तनुश्री का टिकट कांग्रेस ने 24 घंटे से भी कम समय में काट दिया है।तनुश्री का नाम एक ही सीट से दो-दो पार्टियों से टिकट पाने के चलते सुर्खियों में आया था। 

कांग्रेस ने महाराजगंज की सीट से पहले अमरमणि त्रिपाठी की बेटी तनुश्री त्रिपाठी को टिकट देने के बाद कांग्रेस ने अब इस सीट से उम्मीदवार बदल दिया है। तनुश्री की जगह कांग्रेस ने अब महाराजगंज से पूर्व सांसद हर्षवर्धन की बेटी सुप्रिया श्रीनाते को टिकट दिया है। बताया जा रहा है कि तनुश्री को टिकट देने कांग्रेस का काफी विरोध हो रहा था, ऐसे में कांग्रेस ने उम्मीदवार बदलने का फैसला किया।

इससे पहले बुधवार शाम कांग्रेस ने अपने 13 उम्मीदवारों की सूची में तनुश्री को महाराजगंज से टिकट दिया था। इसने सभी का ध्यान खींचा क्योंकि तनुश्री के पिता और पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी कवयित्री मधुमिता शुक्ला हत्याकांड में दोषी हैं। ऐसे में कांग्रेस के तनुश्री को टिकट देने पर काफी विवाद हो रहा था। सूत्रों के अनुसार, तनुश्री को टिकट देने पर मधुमिता शुक्ला की बहन ने भी कांग्रेस का विरोध किया था। तनुश्री मधुमिता हत्याकांड के दोषी अमरमणि त्रिपाठी की बेटी हैं।

Comments (0)
Add Comment