‘अखिलेश ने जो लैपटॉप बांटे हैं उनका हिसाब – किताब होना चाहिए’- निरंजन ज्योति

फतेहपुर–उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने राहुल गांधी के जनाक्रोश रैली में कहा कि राहुल गांधी को देश से क्षमा मांगनी चाहिए। 70 वर्षों में से 60 वर्षों तक उनकी ही सरकार रही है और अब 4 वर्षों में जनाक्रोश रैली कर रहे हो।

60 साल तुमने क्या किया? किसानों और गरीबों की बदहाली  का जिम्मेदार कौन है ? विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है और अब उन लोगों को यह समझ मे नहीं आ रहा है कि अब चुनाव मिलकर लड़े या अकेले लड़े। वहीँ उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा टॉपर्स को लैपटॉप देने वाले बयान पर कहा की जो पहले दिया था वह कितने चल रहे हैं। उन्होंने जिले के रोड का पैसा लैपटॉप में लगा दिया था।

वहीँ उन्होंने कर्नाटक चुनाव पर कहा कि जिस मंच पर राहुल बैठे थे और उन्होंने खुद इसारा किया कि एक लाइन बोला जाए। एक लाइन बोलने के बाद खड़े नहीं हुए। उनके नेताओं को बताना पड़ा की वंदे मातरम हो रहा है तो खड़े हो जाये। दूसरे के कहने पर खड़े हुए उनके मुख्यमंत्री , वंदे मातरम के पोजीशन में नहीं खड़े हुए। कांग्रेस को समझ मे नहीं आ रहा कैसे क्या करें। वहीँ उन्होंने शंकराचार्य के राम मंदिर के बयान पर कहा कि मैं किसी के बयान पर हम टिप्पणी नहीं करूंगी। वहां राम लल्ला थे मेरे पास सबूत है। कोर्ट सबूत के आधार पर काम करता है ।

(रिपोर्ट – नितेश श्रीवास्तव , फतेहपुर )

Comments (0)
Add Comment