तालिबान की क्रूरता का VIDEO आया सामने, हेलीकॉप्टर से शख्स को रस्सी के सहारे लटकाया

अफगानिस्तान पर 20 बाद फिर से कब्जा करने के बाद तालिबान भले ही खुद को उदारवादी दिखाने की कोशिश कर रहा हो लेकिन उसकी हरकतें उसके मंसूबों को छुपा नहीं पा रही। तालिबान की हैवानियत का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स को चॉपर से लटकाते हुए देखा जा सकता है।हैवानियत की हदों को पार करते हुए तालिबानियों ने कंधार में एक अमेरिकी ट्रांसलेटर को उड़ते हेलीकॉप्टर से लटका दिया।

ये भी पढ़ें..थम गई स्टेन गनः दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस हेलीकॉप्टर से शख्स को लटकाया गया, यह यूएच-60 ब्लैक हॉक चॉपर था। इस चॉपर को अमेरिका ने अफगानिस्तान की सेना को दिया था।अमेरिकी सैनिकों के निकल जाने के बाद जब काबुल एयरपोर्ट तालिबान का पूरी तरह से कब्जा हो गया तो तालिबानी आतंकियों ने डरावना जश्न मनाया।

आतंकियों ने हवा में ताबड़तोड़ फायरिंग की और आसमान में कई रॉकेट दागे। तालिबान की इस फायरिंग से काबुल के स्थानीय लोग सहम गए। तालिबान ने उन्हें बताया कि ये कोई हमला नहीं है, बल्कि अमेरिका के जाने के बाद जश्न में फायरिंग की जा रही है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

afghanistanAmericaAmerican TranslatorKandahartalibantaliban brutalitytaliban brutality videoTaliban TerrorUS ArmyUS Helicopter
Comments (0)
Add Comment