लड़कियों की लाशों से रेप कर रहे तालिबानी, अफगानी महिला ने बयां किया दर्द

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद वहां के हालात बेहद भयवाह होते जा रहे हैं। तालिबानी राज में अफगानिस्तान में सबसे ज्यादा क्रूरता और दरिंदगी महिलाओं के साथ हो रही है। यहां हालात इतने बुरे हो चुके हैं कि यहां के लोग देश छोड़कर कहीं भी भाग जाना चाहते हैं। जिसे भी भागने का मौका मिल रहा है वो अफगानिस्तान के खौफनाक हालातों को बयां कर रहा हैं।

ये भी पढ़ें..हरियाणवी डांसर रानी ने पार की हदें, डांस देख लोगों के छूटे पसीने…

12 साल के ऊपर की लड़कियों को तलाश रहे तालिबानी

दरअसल अफगानिस्तान से भारत लौटी एक महिला ने तालिबान की क्रूरता जो खौफनाक सच बताया है वो आपका दिल दहला देगा।महिला का कहना है कि तालिबानी घर-घर जाकर 12 साल के ऊपर की लड़कियों को तलाश रहे हैं। यही नहीं वे मरी हुई लड़कियों को भी अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं।

बता दें कि जिस महिला ने वहां की जमीनी हकीत के बारे बताया है, वो खुद अफगानिस्तान की पुलिस सेवा में रह चुकी है। मुस्कान नाम की इस महिला ने बताया कि– ‘तालिबान को लड़कियों के ज़िंदा या मुर्दा होने का कोई फर्क नहीं पड़ता, वे सिर्फ जंग के तोहफे के तौर पर 12 साल से ऊपर की लड़कियों को पागलों की तरह ढूंढ रहे हैं।’

लड़ियों की लाशों से मिटा रहे अपनी हवस

महिला ने बताया है कि तालिबानी छोटी बच्चियों से लेकर महिलाओं तक को सेक्स स्लेव बनाने के लिए घर-घर ढूंढ रहे हैं। कई बार ये घोषणा की जा चुकी है कि अगर कोई महिला काम के लिए बाहर जाती है, तो उसे और उसके परिवार को छोड़ा नहीं जाएगा। वे महिलाओं की लाशों को भी नहीं छोड़ते उन्हें अपनी हवस के आगे लड़की का ज़िंदा या मुर्दा होना भी मायने नहीं रखता। तालिबानी घर-घर जाकर लड़कियों की तलाश कर रहे हैं। इस दौरान तालिबानी औरतों को सेक्स स्लेव बनाते हैं या फिर उन्हें गोली मार देते हैं।

काबुल में तैनात रहीं महिला पुलिसकर्मी की एक साथी के साथ भी तालिबानियों ने ऐसा ही कुछ किया है। महिला ने बताया कि, ”20-25 दिन के बाद जब लाश मिली तो वे लोग डेड बॉडी के साथ भी सेक्स करते हैं। उन्हें नहीं दिखता कि वे मर चुके हैं।” इसके बाद ही मुस्कान ने अफगानिस्तान छोड़ने का फैसाल किया।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Afghani Police ServiceafghanistanAfghanistan TalibanShariya LawtalibanTaliban Making Girls Sex SlaveTaliban Rape GangTaliban Raping CorpsesTaliban Raping DeadbodiesTaliban Shariya Lawतालिबान लड़ाकेतालिबानी
Comments (0)
Add Comment