SP का आदेश, हिस्ट्रीशीटर और गैंगस्टर की सूची बनाकर करें कार्रवाई

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या को लेकर जालौन पुलिस सतर्क हो गई है। इसी को लेकर आज जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने सभी थानों के प्रभारी निरीक्षकों के साथ बैठक की।

यह भी पढ़ें-हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे ने की थी लव मैरिज, बेटे करते है ये…

साथ ही उन्हें निर्देश दिए कि जो भी अपराधी विकास दुबे से संबंधित है, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाये। साथ ही जनपद के हिस्ट्रीशीटर और गैंगस्टर की सूची बनाकर उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए।

जालौन की उरई स्थित पुलिस लाइन में जनपद के समस्त थाना प्रभारी और क्षेत्राधिकारियों के साथ बैठक करते हुए पुलिस अधीक्षक ने निर्देश देते हुए कहा कि कानपुर हत्याकांड में गैंगस्टर विकास दुबे से संबंधित जो अपराधी है और वह जनपद में कहीं भी छिपा है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाये। साथ ही जनपद के हिस्ट्रीशीटर और गैंगस्टर की सूची बनाकर उनके खिलाफ चरणबद्ध तरीके से कार्रवाई की जाये।

उन्होंने बताया कि गैंगस्टरों के खिलाफ कार्यवाही किये जाने और उनसे कैसे निपटा जाये उसके लिये विशेष ट्रेनिंग दी गई है, जिससे उनके खिलाफ कार्यवाही की जा सके। वही उन्होंने लंबित विवेचनाओं को लेकर भी समस्त थाना प्रभारियों को निर्देश दिए, इसके अलावा उन्होंने कोरोना वायरस से बचाव के भी निर्देश दिये।

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

actionhistorysheater and gangster listJalaun Superintendent of Police Dr. Satish Kumar
Comments (0)
Add Comment